Top
Home > Archived > अमेरिका : सड़क हादसे में 30 वर्षीय भारतीय इंजीनियर की मौत,पत्नी गंभीर रूप से घायल

अमेरिका : सड़क हादसे में 30 वर्षीय भारतीय इंजीनियर की मौत,पत्नी गंभीर रूप से घायल

अमेरिका : सड़क हादसे में 30 वर्षीय भारतीय इंजीनियर की मौत,पत्नी गंभीर रूप से घायल


वाशिंगटन।
अमेरिका के कोलम्बस शहर में रविवार को एक हिट-एंड-रन केस में भारतीय इंजीनियर की मौत हो गई। और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। बता दे कि यह घटना बीते रविवार की है। दोनों को एक तेज रफ्तार मिनीबस ने पीछे से टक्कर मारी जिससे अंशुल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई और उनकी पत्नी समीरा भारद्वाज-28 गंभीर रूप से घायल हो गई। और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भारतीय दम्पत्ति अंशुल और उनकी पत्नी समीरा भारद्वाज एक बफर्ड बाइक लेन में टहल रहे थे, तभी पीछे से आ रहे मिनी बस ने उन्हें टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट के बाद माइकल डेमाइओ को गिरफ्तार कर लिया गया है। बार्थोलोम्यू काउंटी कोरोनर क्लेटन नॉल्टिंग ने बताया अंशुल की मौत को हत्या के रूप में दर्ज किया गया। सिर में गहरी चोट लगने के कारण उनकी मौत हुई है। बता दे कि अंशुल की पत्नी समीरा की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है, उन्हें इंडियाना यूनिवर्सिटी के हेल्थ मेथोडिस्ट हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

सोशल वेबसाइट ट्विटर पर भी परिवार की मदद के लिए कई संदेश डाले गए हैं। और अंशुल कोलंबस की डीजल इंजिन बनाने वाली कंपनी कमिंस में कार्यरत थे। कंपनी के प्रवक्ता ने इस बारे में कहा है। कि हम अंशुल की फैमिली से संपर्क में हैं। ताकि उनकी बॉडी को इंडिया वापस भेजी जा सके। इस बीच अंशुल के दोस्त और परिवार भी उसकी बॉडी इंडिया वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही समीरा के लिए मदद जुटाने की कोशिश कर रहे हैं, जो अभी गंभीर अवस्था में हैं।

Updated : 2017-03-30T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top