Home > Archived > रामलीला मैदान में बोले अमित शाह- दिल्ली सरकार ने किया सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार

रामलीला मैदान में बोले अमित शाह- दिल्ली सरकार ने किया सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार

रामलीला मैदान में बोले अमित शाह- दिल्ली सरकार ने किया सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार
X

नई दिल्ली| एमसीडी चुनाव के मद्देनजर शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के रामलीला मैदान में पंच परमेश्वर समारोह में जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र की पीएम मोदी सरकार की प्रशंसा की और दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने केजरीवाल सरकार को सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार करने वाली सरकार बताया।

अमित शाह ने कहा कि 2014 के बाद ज्यादातर चुनावों में बीजेपी को जीत मिली है। तकरीबन तीन साल से सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार वहीं, दिल्ली में जो कमी रह गई थी, उसे हम एमसीडी चुनावों में पूरी करेंगे।

उन्होंने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश में काफी बदलाव हुआ है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर बोलते हुए कहा कि आप सरकार के जितना किसी भी पार्टी ने भ्रष्टाचार नहीं किया है। पानी टैंकर, स्ट्रीट लाइट, महिला आयोग आदि में दिल्ली सरकार ने घोटाले किए हैं।

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल यूपी की चार दिन की सरकार से हिसाब मांग रहे हैं। केजरीवाल को इसके बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए और उन्हें अपने वादों को पूरा करना चाहिए। केजरीवाल सरकार ने कई वादे किए थे, जो पूरे नहीं किए गए।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में दो लाख टॉयलेट बनवाने, महिला सुरक्षा आदि के वादे किए थे लेकिन पूरे नहीं किए गए। केजरीवाल चुनाव के समय वादों की झड़ी लगा देते हैं लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म होते हैं, वो पंजाब, गोवा आदि चले जाते हैं। वे वहां हारने का रिकॉर्ड बनाकर आते हैं।

Updated : 25 March 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top