Latest News
Home > Archived > बीएसएनएल लैंडलाइन ब्रॉडबैण्ड और एफटीटीएच पर इंस्टालेशन फ्री

बीएसएनएल लैंडलाइन ब्रॉडबैण्ड और एफटीटीएच पर इंस्टालेशन फ्री

बीएसएनएल लैंडलाइन ब्रॉडबैण्ड और एफटीटीएच पर इंस्टालेशन फ्री
X


ग्वालियर|
भारत सरकार की दूरसंचार कम्पनी बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं के अनुरूप तथा उपभोक्ताओं को बीएसएनएल की लैंडलाइन सेवाओं की ओर आकर्षित करने के उद्देश्य से अत्यंत किफायती और बेहद लाभकारी प्लान प्रस्तुत किए हैं। इसी के साथ लैंडलाइन, ब्रॉडबैण्ड और एफटीटीएच के नए कनेक्शन पर इंस्टालेशन चार्ज समाप्त कर दिए हैं।

प्लानों पर रात नौ से सुबह सात बजे तक तथा प्रत्येक रविवार को पूरे दिन तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड एसटीडी एवं लोकल कॉल किए गए जाने की सुविधा दी है। वहीं अपने संचार सेवाओं को आधुनिक बनाते हुए बीएसएनएल के सभी बॉडबैण्ड प्लानों की न्यूनतम स्पीड बढ़ाकर एक एमबीपीएस तक कर दी है। इस तरह की सुविधा पूरे देश में केवल बीएसएनएल ने ही प्रदान की है। उक्त जानकारी पत्रकार वार्ता में दूरसंचार जिला ग्वालियर के महाप्रबंधक महेन्द्र सिंह धाकड़ ने दी।

इस दौरान महाप्रबंधक ने लैंडलाइन प्लान 49, ब्रॉडबैण्ड अनलिमिटेड प्लान 249, ब्रॉडबैण्ड अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान 1199, एफटीटीएच प्लान, पोस्टपेड प्लान आदि से संबंधित जानकारी प्रदान की। पत्रकार वार्ता में मृणाल जैन डीजीएम प्रशासन, ए.पी. सिंह, आर.के. सेंगर, अर्जुन सिंह, बी.के. सक्सेना एवं प्रमोद बित्थरिया आदि उपस्थित थे।

Updated : 2017-03-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top