Top
Home > Archived > द्रविड़ बन सकते हैं भारत के कोच!

द्रविड़ बन सकते हैं भारत के कोच!

द्रविड़ बन सकते हैं भारत के कोच!
X

नई दिल्ली| भारतीय क्रकेट टीम के प्रमुख कोच अनिल कुंबले को अब टीम निदेशक और पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को टीम की कोचिंग की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

खबरों के मुताबिक कुंबले और द्रविड़ को उनकी यह नई जिम्मेदारी भारत-आॅस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बाद मिल सकती है। कुंबले इस सयम भारतीय टीम के प्रमुख कोच है जबकि द्रविड़ अंडर-19 टीम के कोच की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। गत वर्ष जून में वेस्टइंडीज दौरे के बाद कुंबले ने भारतीय टीम के प्रमुख कोच की जिम्मेदारी संभाली थी। उनके मार्गदर्शन में तब से टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर रही है। खबरों में कहा गया है कि भारत-आस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज के बाद बतौर कोच कुंबले की यह आखिरी सीरीज हो सकती है। इसके बाद वह टीम निदेशक और द्रविड़ टीम की कोचिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति ने कोच कुंबले को अपनी रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

समिति रिपोर्टों को देखने के बाद कुंबले और द्रविड़ को उनकी नई जिम्मेदारी देने के लिए सलाहकार समिति के साथ बैठक करेगी जिसमें सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली, और वीवीएस लक्षमण भी मौजूद रहेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में पिछले साल से ही निदेशक का पद खाली है।

Updated : 2017-03-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top