Home > Archived > यूपी-उत्तराखंड में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर ग्वालियर में मना जश्न

यूपी-उत्तराखंड में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर ग्वालियर में मना जश्न

यूपी-उत्तराखंड में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर ग्वालियर में मना जश्न
X

ग्वालियर। देश के सबसे बडे एवं राजनीति की दिशा व दशा को प्रभावित करने वाले राज्य उत्तरप्रदेश एवं उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत से विजय पर उत्साहित होकर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय मुखर्जी भवन पर आतिशबाजी कर, मिष्ठान वितरण कर एवं एक दूसरे को गुलाल लगाकर जीत का जश्न मनाया। भाजपा कार्यकर्ता मुखर्जी भवन पर एकत्रित होने के पश्चात् एक जुलूस के रूप में मुखर्जी भवन से हेमू कालानी चौक होते हुए महाराज बाडा का चक्कर लगाकर वापिस मुखर्जी भवन पहुंचे। इस दौरान लगातार ढोल ताशे व आतिशबाजी होती रही तथा कार्यकर्ता भाजपा जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद जैसे नारे लगा रहे थे।

आतिशबाजी के पश्चात् भाजपा कार्यालय मुखर्जी भवन पर कार्यकर्ताओं को भाजपा जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा ने संबोधित किया। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा ने कहा कि उत्तरप्रदेश व उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत से जीत से यह साफ जाहिर है कि देश की जनता भारतीय जनता पार्टी के हाथों में ही देश का भविष्य सुरक्षित देखती है। श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक राष्ट्रवादी दल है। विपक्षी दलों एवं विरोधियों के तमाम नकारात्मक प्रयासों एवं भ्रम फेलाने वाले बयानों के बावजूद उत्तरप्रदेश व उत्तराखंड की जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी की जीत ने यह साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी की नेता, नीति एवं नीयत एकदम साफ है। भारतीय जनता पार्टी के सर्वमान्य नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सक्षम मार्गदर्शन में बिना किसी जातिगत, भेदभाव के समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति के उत्थान करने की नीति को लेकर भारतीय जनता पार्टी की नीयत एकदम साफ है और वह उसके लिए लगातार कार्य कर रही है जिसका लाभ देश की आमजनता को मिल रहा है जिसे उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा के पक्ष में मतदान कर लोगों ने साबित किया है।

श्री शर्मा ने कहा कि आगामी समय में मप्र विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में भी प्रदेश व देश की जनता भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में सकारात्मक मतदान करेगी इसका मुझे पूर्ण भरोसा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा के अनुरूप समाज के प्रत्येक वर्गों के बीच जाकर उन्हें सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और भाजपा की नीतियों की जानकारी दें और उसका लाभ उन वर्गों को दिलाएं जिससे भाजपा का आधार और ज्यादा मजबूत हो सके।

Updated : 11 March 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top