Latest News
Home > Archived > भारतीय टीम की जर्सी से हटेगा 'स्टार'

भारतीय टीम की जर्सी से हटेगा 'स्टार'

भारतीय टीम की जर्सी से हटेगा स्टार
X

नई दिल्ली| भारतीय टीम की जर्सी से जल्द ही 'स्टार' गायब होने वाला है। जी हां ! भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य स्पॉन्सर स्टार इंडिया ने दोबारा स्पॉन्सरशिप के लिए बोली नहीं लगाने का फैसला किया है। सहारा के बाद दिसंबर 2013 में भारतीय टीम के मुख्य स्पॉन्सर बने स्टार का अनुबंध अगले महीने मार्च में खत्म हो रहा है।

जानकारी के अनुसार स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर ने कहा है कि हमें गर्व है कि हम भारतीय टीम के साथ जुड़े रहे। लेकिन मौजूदा हालातों को देखकर हमनें दोबारा नीलामी में हिस्सा ना लेने का फैसला किया है। उन्होंने बीसीसीआई और आईसीसी में लगातार हो रहे टकराव को इस फैसले का मुख्य मुद्दा बताया। उन्होंने बताया कि इसका असर भविष्य में खेल पर भी दिख सकता है।

चैंपियंस ट्रॉफी मेंनया स्पॉन्सर
बीसीसीआई और स्टार इंडिया के बीच करार इस साल मार्च के अंत में समाप्त होगा। आशा की जा रही है कि चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भारतीय टीम को नया स्पॉन्सर मिल जाएगा और 1 जून से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपनी जर्सी में नए नाम के साथ खेलेगी।

मिलेगा डिजिटल स्पॉन्सर
बाजार विशेषज्ञों की मानें तो कई डिजिटल मार्केटिंग कंपनियां भारतीय टीम की जर्सी की स्पॉन्सरशिप हासिल करने को तैयार हैं। जिसमें पेटीएम सबसे आगे है। पेटीएम फिलहाल बीसीसीआई का टाइटल स्पॉन्सर है। इन संबंधों को आगे ले जाते हुए वह जर्सी की स्पॉन्सरशिप भी हासिल कर सकता है। वहीं रिलायंस अपनी मोबाइल सर्विस जियो के साथ स्पॉन्सरशिप की दौड़ में शामिल हो सकता है। इसके अलावा पिछली बार स्पॉन्सरशिप की दौड़ में स्टार से पिछड़ने वाला आईडिया सेलुलर भी इस दौड़ में आ सकता है।

Updated : 2017-03-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top