Home > Archived > राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं का साइंस ओलम्पियाड में शानदार प्रदर्शन

राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं का साइंस ओलम्पियाड में शानदार प्रदर्शन

मथुरा| साइंस ओलम्पियाड फाउंडेशन द्वारा आयोजित 19वें राष्ट्रीय साइंस ओलम्पियाड में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने अपनी कुशाग्रबुद्धि का परिचय देते हुए शानदार प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय साइंस ओलम्पियाड में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा एक से ग्यारह तक के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

इस प्रतियोगिता में धृतिका जायसवाल, रुद्रांशी बंसल, केव्या शर्मा, ऋषभ सक्सेना, भाविका अग्रवाल, गोविंद सिंह, प्रियंवदा शर्मा, संस्कार, कृतिक अग्रवाल तथा इशिता शर्मा ने स्वर्ण पदक जीते वहीं रक्षिता, अर्नव गर्ग, ऋषि शर्मा, अनन्या श्रीवास्तव, मुदित अग्रवाल तथा कुनाल चावला ने रजत पदक से अपने गले सजाए। अभय राज अग्रवाल, अप्रमेया शर्मा, दिवांशी सक्सेना, धु्रव छापडिय़ा, अक्षत मित्तल तथा तुषार शर्मा ने कांस्य पदक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया।

राष्ट्रीय साइंस ओलम्पियाड में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं की शानदार सफलता की सराहना करते हुए आरके एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि ये मेधावी छात्र सिर्फ स्कूल की ही नहीं बल्कि अपने परिवार और समाज की भी शान हैं। डा. अग्रवाल ने कहा कि जिन छात्र-छात्राओं को स्वर्णिम सफलता नहीं मिली है, उन्हें निराश होने की बजाय पुन: प्रयास करने चाहिए ताकि वह भविष्य में स्वर्णिम सफलता जरूर हासिल करें।

स्कूल के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं की काबिलियत की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएँ उन सभी छात्रों को सुअवसर प्रदान करती हैं, जो सभी के सामने नहीं आ पाते हैं। यह खुशी की बात है कि आप लोगों ने शानदार प्रदर्शन कर स्कूल और जनपद को गौरवान्वित किया है। इस कामयाबी के बाद भी आप लोगों को मेहनत जारी रखनी चाहिए।

स्कूल के प्रधानाचार्य शैलेन्द्र सिंह ग्रेवाल ने छात्र-छात्राओं की उपलब्धि की सराहना करते हुए कहा कि मेहनत जारी रखें क्योंकि अथक प्रयासों से ही सफलता की मंजिल हासिल की जा सकती है। जिन छात्रों को सफलता नहीं मिली उन्हें पुन: प्रयास करने चाहिए, उन्हें सफलता जरूर मिलेगी।

Updated : 22 Feb 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top