Top
Home > Archived > आयोजन के हिसाब से करें आभूषणों का चयन

आयोजन के हिसाब से करें आभूषणों का चयन

आयोजन के हिसाब से करें आभूषणों का चयन
X


अगर आप किसी भी शादी या पार्टी में जाती है तो चाहे कितनी भी महंगी ड्रेस क्यों न पहन ले पर आभूषण के बिना आपकी पर्सनैलिटी अधूरी सी लगती है। ज्यूलरी की च्वाइंस ड्रैस की लुक पर डिपैंड करती हैं अगर आप फैमिली फंक्शन में ट्रैडीशनल आऊटफिट्स का चुनाव कर रही हैं तो जाहिर सी बात है कि ज्यूलरी भी ट्रैडीशनल पहनेंगी।


ट्रैडीशनल स्टाइल के आभूषण में आप कुंदन, पोल्की, जरकन, डायमंड,पर्ल्स, जड़ाऊ और एंटिक गोल्ड में कुछ भी चूज कर सकते हैं। कुंदन सेट में आप मीनाकारी वर्क और कलरफुल स्टड खूब चल रहे हैं। इन दिनों ज्वैलरी में हैवी ईयररिंग के साथ मांग टीके का ट्रैंड चल रहा है। आजकल जेम स्टोन्स ज्वैलरी काफी पसंद की जा रही है। आऊटफिट के साथ मैच खाते कलरफुल जेम स्टोन्स बहुत ही खूबसूरत लगते हैं। आप यैलो नीलम, रूबी से लेकर एमराल्ड ग्रीन (पन्ना) कोई भी कलर चूज कर सकते हैं। गोल्ड के नैकलेस में जड़े ग्रीन और ब्लू स्टोन खूबसूरत लगते हैं।

कोकटेल पार्टी के लिए हल्के-फुल्के ईयररिंग चाहती हैं तो डायमंड और ग्रीन एमराल्ड ईयररिंग बेस्ट आप्शन में आते हैं। वैसे जरूरी नहीं है कि आप गोल्ड या डायमंड में ही इन कलरफुल स्टोन का चुनाव करें। आप आर्टिफिशयल ज्वैलरी भी चूज कर सकते हैं। कहीं ना कहीं लोग आर्टिफिशल ज्वैलरी को ज्यादा अहमियत देने लगे हैं क्योंकि एक तो यह सस्ते होते हैं, दूसरा इसमें आपको एक से बढ़कर एक लेटेस्ट ट्रैंडी डिजाइन भी मिल जाते हैं।

Updated : 2017-02-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top