Home > Archived > जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हिजबुल के 4 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हिजबुल के 4 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के  कुलगाम में हिजबुल के 4 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद
X

नई दिल्ली| जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आज सुबह से आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार हिजबुल के चार आतंकवादियों को मार गिराया है, जो एक घर में छुपे हुए थे। जबकि तीन आतंकी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने चार हथियार भी बरामद किए हैं।

इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस को सूचना मिली थी कि सात अातंकियों का एक ग्रुप साउथ कश्मीर के गांव में छुपा बैठा है। इसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी सेना को दी। पुलिस और सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से इस सूचना के आधार पर कुलगाम के गांव में शनिवार रात से सर्च अभियान शुरू किया।

कुलगाम के कंट्रोल रूम ने बताया कि घर में छुपे हुए आतंकियों ने इसी बीच फायरिंग शुरू कर दी। स्थानीय लोगों का कहना है कि घर में ब्लास्ट करके आतंकवादियों को मार गिराया। तीन आतंकियों के शव को बरामद कर गया है और एक आतंकी के अभी भी जख्मी हालत में छुपे होने की आशंका हैं। वहीं तीन आतंकी इस धमाके बाद घायल तीन आतंकी इलाके से बाहर निकल गए हैं। अभी भी रूक-रूककर गोलाबारी हो रही है। इससे पहले चार फरवरी को सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था।

Updated : 12 Feb 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top