Home > Archived > यमुना एक्सप्रेस-वे हादसे में तीन की मौत, चार घायल

यमुना एक्सप्रेस-वे हादसे में तीन की मौत, चार घायल

अलीगढ़ जिले की सीमा में हुए हादसे से मथुरा के तीन परिवारों में मचा कोहराम

मथुरा। घने कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार की प्रात: ट्रक ने कार को रौंद डाला। जिसके फलस्वरूप मथुरा निवासी गैस्ट हाउस संचालक सहित तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी व बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गये। महिला की दशा नाजुक बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के विश्राम घाट पर स्थित गुरूकृपा गेस्ट हाउस के स्वामी 38 वर्षीय संतोष चतुर्वेदी उर्फ बब्बू अपनी पत्नी एवं मित्र मुकेश गुप्ता के साथ मथुरा से नोएडा जा रहे थे। यमुना एक्सप्रेस-वे के जेवर टोल टैक्स के समीप 36 माइल स्टोन पर ट्रक ने उनकी अर्टिगा कार संख्या यूपी85एपी 0551 में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। इसके बाद एक दर्जन से ज्यादा गाडिय़ां आपस में भिड़ गये। दुर्घटना में मौके पर ही कार चालक अब्राहम, बब्बू चतुर्वेदी एवं नियो न्यूज चौनल के निदेशक कैलाश गुप्ता के चचेरे भाई मुकेश गुप्ता पुत्र हरीप्रकाश गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बब्बू के दो बच्चों क्रमश: बेटा यश (14) व बेटी यशस्वी (16) के अलावा उनकी पत्नी रचना चतुर्वेदी बुरी तरह घायल हुई। दुर्घटना की खबर मिलते ही छत्ता बाजार, विश्राम घाट क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी। शुभचिंतक अपनी- अपनी गाडिय़ों से नोएडा घटनास्थल की रवाना हो। मृतक बब्बू युवाओं के साथ-साथ सर्व समाज में अपने मृदु व्यवहार के कारण खासे लोकप्रिय थे।

बताते हैं कि यह सभी नोएडा स्थित पासपोर्ट ऑफिस जा रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए। घायल बच्चों व पत्नी रचना को पहले कैलाश हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था। जहां से परिजन उन्हें नयति हॉस्पीटल ले आए। यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए इस हादसे में मथुरा के ही पुनीत मंगला पुत्र दिव्य प्रकाश मंगला भी घायल हुए हैं। पुनीत मंगला अपनी स्विफ्ट कार संख्या यूपी 85 एक्यू 9172 में सवार होकर नोएडा जा रहे थे। गाडिय़ों की भिडंत में भी वह घायल हुए हैं। उनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

Updated : 1 Feb 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top