Home > Archived > रूस में जन्मा यह बच्चा मंगलग्रह में था पायलट

रूस में जन्मा यह बच्चा मंगलग्रह में था पायलट

रूस में जन्मा यह बच्चा मंगलग्रह में था पायलट
X

रूस। रूस में रहने वाले एक बच्चे बोरिसका किपरियानोविच ने कुछ चौंकाने वाले राज बताये हैं जो बेहद चर्चा में हैं। बोरिसका ने बताया कि वो मंगलग्रह का रहने वाला एक पायलट था जब धरती की यात्रा के दौरान उसकी मृत्यु हुई और उसने मनुष्य के तौर पर पुनर्जन्म लिया। उन्होंने बताया कि लेमेरियन सभ्यता के दौरान उन्होंने मंगलग्रह से कई बार पृथ्वी की यात्रा की थी और वहां का ज्ञान यहां से काफी विकसित था। मंगलवासी कई आकाशगंगाओं के बीच यात्रा करने में सक्षम हैं। लेमूरियन 70,000 वर्ष पहले पृथ्व पर रहते थे। बोरिसको का दावा है कि उस सभ्यता में उनके कई दोस्त थे और उन्होंने उसे नष्ट होते हुए देखा था।

बदलेगी पृथ्वीवासियों की जिंदगी : बोरिसका की मानें तो पृथ्वी पर रहने वालों की जिंदगी में बदलाव तब आयेगा जब ईजिप्ट के स्फिंग्स का रहस्य खुलेगा। मानव को कई रहस्यों को जानने और विकास करने के लिए उनमें छिपे ज्ञान को अनलॉक करना पड़ेगा। इन रहस्यों के ताले का कोड स्फिंग्स के कानों के पीछे कहीं छुपा है। पर वो दरसल क्या है और कैसे अनलॉक होगा ये बात उन्हें याद नहीं आ रही।

सुपर इंटेलिजेंट है बोरिसका : किपरियानोविच के माता पिता की मानें तो वो सामान्य बच्चों की तुलना में कहीं ज्यादा होशियार था। 1996 में पैदा हुए बोरिसका ने महज 4 महीने में शब्दों को बोलना, और 8 महीने में पूरे वाक्य बोलना शुरू कर दिया था। 1 साल के होते होते वे समाचार पत्र को पूरा पढ़ने लगे थे। 3 साल की उम्र में उन्होंने ब्रह्मांड के रहस्यों पर बातें करनी शुरू कर दी थीं।

Updated : 9 Nov 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top