Home > Archived > प्रधानमंत्री मोदी ने कहा - वर्नाकुलर एक्ट से अंग्रेज भी घबरा गए

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा - वर्नाकुलर एक्ट से अंग्रेज भी घबरा गए

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा - वर्नाकुलर एक्ट से अंग्रेज भी घबरा गए
X

चेन्नई। पीएम मोदी आज चेन्नई दौरे पर पहुुंचे। यहां पीएम मोदी ने थांती अखबार की 75वीं वर्षगांठ के समारोह में शामिल हुए। यहां पीएम मोदी ने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि मीडिया हमारे लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। पीएम मोदी ने कहा कि अखबार सिर्फ खबर ही नहीं देते बल्कि हमारी सोच भी बदल सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय प्रेस से ब्रिटिश हुकूमत भी घबरा गई थी। पीएम मोदी ने कहा कि वर्नाकुलुर एक्ट से अंग्रेज डर गए थे। पीएम मोदी ने कहा कि अखबारों का रोल धीरे-धीरे बदल रहा है।

हम आपको बता दें कि आज मीडिया में कम्पीटीशन है और यह कम्पीटीशन लोकतंत्र के लिए अच्छा है। मोदी ने कहा कि आजकल मीडिया सिर्फ राजनीतिक स्टोरी पर फोकस करता है लेकिन भारत राजनीति से भी ज्यादा है। उन्होंने कहा कि खुशी होगी कि अगर मीडिया अपनी स्टोरीज और अचीवमेंट पर और अधिक ध्यान देगा। पीएम मोदी ने अखबार के कार्यक्रम के अलावा राज्य के सीएम और उपमुख्यमंत्री से भी मुलाकात की।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने चेन्नई में आई भारी बारिश पर भी चर्चा की और केन्द्र की तरफ से सहायता करने का आश्वासन दिया। पीएम मोदी करुणानिधी से भी मुलाकात की, ज्ञातव्य है कि करुणानिधि पिछले कुछ समय से बीमार पड हुए हैं। करुणानिधि अक्टूबर 2016 में दवाई से एलर्जी के कारण बीमार पड गए थे। पिछले साल दिसंबर में उन्हें दो बार कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Updated : 6 Nov 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top