Home > Archived > येचुरी को अभिव्यक्ति और हिंसा पर बात करने का अधिकार नहीं

येचुरी को अभिव्यक्ति और हिंसा पर बात करने का अधिकार नहीं

येचुरी को अभिव्यक्ति और हिंसा पर बात करने का अधिकार नहीं
X

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में माकपा पर हमला बोलते हुए उनके नेताओं को हिंसा और अभिव्यक्ति पर न बोलने की सलाह दी है।

अमित शाह ने मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में जनरक्षा यात्रा के समापन अवसर पर माकपा महासचिव सीताराम येचुरी के बयान का जवाब देते हुए कहा, 'येचुरी को अपने गिरेबान में झांकने की आवश्यकता है। हमने तो शांतिपूर्ण और लोकतान्त्रिक तरीके से विरोध प्रदर्शन किया है। माकपा द्वारा तो न केवल हमारे कार्यकर्ताओं की नृशंस हत्या की जा रही है बल्कि हमारे कार्यालय ही बम से उड़ा दिए जा रहे हैं। आपको तो बोलने का कोई हक तक नही है।' गौरतलब है कि जनरक्षा यात्रा के दौरान दिल्ली में येचुरी ने कहा था कि राजनीतिक दल के कार्यालय के खिलाफ प्रदर्शन कितना गलत है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजशेखरन ने कहा कि माकपा-कांग्रेस ने प्रदेश में हिंसा को बढ़ावा दिया है इनकी हिंसा का स्वरूप इतना भयानक है कि यह लोकतंत्र में यकीन नही करते हैं। संघ-भाजपा कार्यकर्ताओं की नृशंस हत्याएं करवाई जा रही हैं और यह सब मुख्यमंत्री पिनराई विजयन की शह पर हो रहा है। कन्नूर से लेकर पूरे प्रदेश में हिंसा की आग इस कदर फैला दी है कि कोई अपनी बात न कह सके। भाजपा ने सबको जीवन जीने का हक मांगने और लाल आतंक-जेहाद आतंकवाद के विरोध में यह जनरक्षा यात्रा निकाली है। इस यात्रा को पूरे प्रदेश की जनता ने नहीं देश की जनता ने समर्थन दिया है।

Updated : 18 Oct 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top