Home > Archived > जम्मू कश्मीर : दो लश्कर आतंकी व एक ओवर ग्राउंड वर्कर गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर : दो लश्कर आतंकी व एक ओवर ग्राउंड वर्कर गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर : दो लश्कर आतंकी व एक ओवर ग्राउंड वर्कर गिरफ्तार
X

जम्मू। कश्मीर पुलिस के आईजी ने सोमवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि आतंकरोधी अभियान चलाने के दौरान तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें दो लश्कर आतंकी तथा एक उनका मददगार (ओजीडब्ल्यू) शमिल है।

आईजी मुनीर खान ने बताया कि दो लश्कर आतंकियों को काज़ीगुंड के गुंड क्षेत्र से नाके के दौरान पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए आतंकियों से हथियार तथा गोली-बारूद बरामद किया गया है। जबकि कुलगाम से पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक ओवर ग्राउंड आतंकी रमीज़ यटटू को उसके घर से गिरफतार किया है। कुलगाम जिले के हाजीपोरा क्षेत्र में पुलिस पार्टी पर हुए आतकी हमले में पकड़े गया रमीज़ यटटू आतंकियों का मददगार था। इस आतंकी हमले में पुलिस के एक चालक की मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि कुलगाम आतंकी हमला हिज्ब आतंकी संगठन ने करवाया था।

आईजी ने बताया कि पुलिस, सीआरपीएफ तथा सेना स्थानीय आतंकियों को आत्मसम्पर्ण कर उन्हें अपने सामान्य जीवन में लौटने का आग्रह करती है। सुरक्षाबल इस दौरान उन्हें पूरी सुरक्षा तथा सहयोग मुहैया करवाने का भी वादा कर रहे हैं। हाल ही में हुई बैंक लूट के बारे में उन्होंने बताया कि यह लूट हिज्ब आतंकियों ने की थी।

Updated : 16 Oct 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top