Latest News
Home > Archived > भाजपा ने मीडिया टीम को मैत्री क्रिकेट मैच में दो विकेट से हराया

भाजपा ने मीडिया टीम को मैत्री क्रिकेट मैच में दो विकेट से हराया

मथुरा। विगत दिनों जवाहर बाग में शहीद हुए एसपी सिटी और थाना प्रभारी फरह की स्मृति में आज भाजपा और पत्रकारों के बीच एक मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन मोहन पहलवान स्टेडियम में सम्पन्न हुआ। इस मैच में भाजपा की टीम ने पत्रकारों की टीम पर दो विकेट से विजय हासिल की।

मैच शुरू होने से पहले शहीद एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी व एसओ संतोष यादव के चित्रों पर माला पहनाकर दोनों टीम के खिलाडिय़ों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके उपरान्त मुख्य अतिथि पालिकाध्यक्ष मनीषा गुप्ता व विशिष्ठ अतिथि उपजा के प्रांतीय उपाध्यक्ष कमलकान्त उपमन्यु, नियो न्यूज़ के निदेशक अनिल शर्मा व अन्य अतिथियों ने दोनों टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया।

मैच के अंपायर व बीसीसीआई के कोच जेपी नौटियाल ने दोनों टीमों के मध्य टॉस करवाया। मीडिया इलेविन की टीम के कप्तान अनूप शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। मीडिया की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 25 ओवर में 153 का स्कोर खड़ा किया। इसमें मातुल, वेद गौतम, महेश चौधरी, चन्द्रशेखर गौर और पवन आनंद ने अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बीजेपी इलेविन ने सधी हुयी शुरुआत की। अंत में बेहद संघर्षपूर्ण मुकाबले में बीजेपी इलेवन की टीम दो विकेट से विजई हुई। मैच की अम्पायरिंग बीसीसीआई के कोच जेपी नौटियाल व भाजपा नेता प्रदीप गोस्वामी ने की। इस मैच में कमेंटेटर की भूमिका वेटरन खिलाड़ी हरेंद्रपाल सिंह डब्बू ने निभाई।

समापन पर उपजा के प्रांतीय उपाध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु व नियो न्यूज़ के निदेशक अनिल शर्मा ने दोनों टीमों के खिलाडिय़ों को स्मृति चिन्ह प्रदान किए व उनका उत्साहवर्धन किया। आयोजक भाजपा की छावनी मंडल के अध्यक्ष सार्थक चतुर्वेदी ने मैच के आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी का आभार जताया।

Updated : 2017-01-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top