Home > Archived > फैशन के मामले में रहना है सबसे आगे तो फॉलो करे ये टिप्स

फैशन के मामले में रहना है सबसे आगे तो फॉलो करे ये टिप्स

फैशन के मामले में रहना है सबसे आगे तो फॉलो करे ये टिप्स
X


फैशन हर रोज अपना रंग बदलता रहता है। कभी सलवार सूट को कभी लांग स्कर्ट का फैशन आ जाता है। अगर आप भी चाहती है की आप फैशन के मामले में सबसे आगे रहे और लोग आपके फैशन टिप्स फॉलो करे तो आपको फैशन से जुड़े कुछ अप्डेट्स बता रहे है जिन्हें अपनाकर आप अधिक स्टाइलिश लग सकती है



1. आजकल फर्न्ट और बैक डिप गले का आऊट हो गया है और शोल्डर का फैशन ट्रैंड में आ गया है। लडकिया ऑफ शोल्डर और कट आऊट शोल्डर टॉप्स पहनना ज़्यादा पसंद कर रही है ।

2. घूम फिर कर पुराने स्टाइल ही फैशन की दुनिया में वापिसी कर रहे हैं। अगर आप भी वेस्टर्न पहनने की शौंकीन हैं तो अपनी वार्डरोब में कट आऊट शोल्डर के क्रॉप टॉप को जरूर शामिल करें वहीं, इंडियन ट्रैडीशनल सलवार सूट पहनती हैं तो उसमें राऊड कट शॉल्डर में सूट स्टिच करवा सकती हैं।

3. अगर आप ब्वॉयफ्रैंड जींस पहनेगी तो बहुत ही स्मार्ट और कूल लुक में दिखाई देंगी। ब्वॉयफ्रैंड जींस का फैशन भी आम देखने को मिल रहा है. ब्वॉयफ्रैंड जींस को रिप्पड जींस भी कहते हैं। इसके साथ अगर आप एक्सेसरीज ना भी पहनें तो भी आप कूल दिखाई देते हैं। फ्लिप-फ्लॉप फ्लैट्, शो हो या हाई हील्स आप किसी फुटवियर की भी मैचिंग कर सकते हैं।

Updated : 2017-01-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top