Home > Archived > दमदार फीचर्स से लैस है विवो के ये स्मार्टफोन

दमदार फीचर्स से लैस है विवो के ये स्मार्टफोन

दमदार फीचर्स से लैस है विवो के ये स्मार्टफोन
X

इलेक्टॉनिक डिवाइस निर्मात कंपनी विवो नें हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश किए है। कंपनी नें Vivo V-5 Plus, Vivo V-5Lite, नाम से इन स्मार्टफोन को पेश किया है।



बात करेVivo V-5 Plus की तो इसमें कंपनी नें 5.5इंच की डिस्प्ले दी है। स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में 3जीबी की रैम और 32जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। कैमरे पर नजर डाले तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

Vivo V-5Lite स्मार्टफोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है। जो कि गोरिला ग्लास के साथ आती है। कंपनी के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर को शामिल किया है। वहीं इसमें एंड्रॉयड6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें को कंपनी के इस स्मार्टफोन में 4जीबी की रैम और 64जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है।

स्मार्टफोन में 3160 एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

भारतीय बाजार में यह कब तक लॉन्च होगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इसे भारतीय बाजार में जल्द ही पेश करेगी।

Updated : 23 Jan 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top