Home > Archived > जल्द ही लांच होंगे एचटीसी के ये दो दमदार स्मार्टफोन

जल्द ही लांच होंगे एचटीसी के ये दो दमदार स्मार्टफोन

जल्द ही लांच होंगे एचटीसी के ये दो दमदार स्मार्टफोन
X

मोबाइल निर्माता कंपनी एचटीसी पिछले कुछ समय से अपनें दो नए स्मार्टफोन U Ultra और U Play को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। जिन्हें कंपनी जल्द ही बाजार में उतारनें वाली है। आपको बता दें कि कंपनी नें अपने इन स्मार्टफोन में कई नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है।


कंपनी के इन स्मार्टफोन के फीचर्स पर नजर डालें तो एचटीसी U Ultra में कंपनी नें 5.7इंच की डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी के ये दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करेगें। फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम के साथ ही 64जीबी और 128 जीबी इंटरनल मैमोरी ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

कैमरे की बात करें तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फोन में 3000एमएएच की बैटरी दी गई है।

अब बात करें HTC U Play स्मार्टफोन की तो इसमें कंपनी नें 5.2इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। कंपनी नें इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो पी10 प्रोसेसर दिया है। वहीं बात करें फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इसमें 3 जीबी की रैम के साथ ही 32जीबी औऱ 64 जीबी के वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

कैमरे की बात करें तो कंपनी नें इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल कार फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। कंपनी के इस स्मार्टफोन में 2500एमएएच की बैटरी दी है।

Updated : 13 Jan 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top