Home > Archived > पांचों राज्यों में बनेगी भाजपा की सरकार-रविकांत गर्ग

पांचों राज्यों में बनेगी भाजपा की सरकार-रविकांत गर्ग

मथुरा। प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रविकान्त गर्ग ने दिल्ली में सम्पन्न दो दिवसीय भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में भाग लेकर लौटने के पश्चात दावा किया है कि आगामी पांचों विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित है।

श्री गर्ग ने इस दावे के समर्थन में बताया है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने हर क्षेत्र में ऐतिहासिक और हर जाति, वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए जो महत्वपूर्ण कार्य किये है। वह तो जीत का आधार बनेंगे ही साथ में योजनाबद्ध रूप से भाजपा केंद्र और प्रदेश नेतृत्व द्वारा प्रत्येक राज्य में जो संगठनात्मक एवं चुनावी ढांचा तैयार किया गया है तथा उसके द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं की मतदाता के प्रत्येक परिवार तक सम्पर्क और पहुंच बनी है, जिसके कारण भाजपा के प्रदेश में सत्ता में आने पर होने वाले फायदों से मतदाता एवं जनता को समझाने में कामयाब हुए हैं।

श्री गर्ग ने केंद्र सरकार की अनेक योजनाओं जनधन योजना, किसान फसल बीमा योजना, दुर्घटना बीमा योजना, उज्जवल योजना के अंतर्गत गरीब परिवारों को 5 करोड़ गैस कनेक्शन आजादी के बाद से अब तक अँधेरा झेल रहे 18 हजार पांच सौ गांवों में बिजली आपूर्ति की व्यवस्था, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधान मंत्री सिचाई योजना एवं प्रधान मंत्री सडक़ निर्माण योजना स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत प्रत्येक गांव स्कूल, विद्यालय में शौचालय निर्माण, स्वच्छता अभियान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, आधार कार्ड, स्मार्ट कार्ड तथा किसान एवं गरीब कल्याण हेतु उठाये गए प्रभावी कदमों के साथ-साथ 31 दिसम्बर को प्रधानमंत्री द्वारा घोषित की गई रियायतों का लाभ गरीब, पिछड़ें, गांव वासियों, महिला, छोटे व्यापारी, लघु उधमी आदि सभी वर्गो को लाभ पहुचाने का प्रयास भाजपा की ताकत बनेगी और उसका लाभ भाजपा को इन पांचों राज्यों के चुनावों में मिलेगा।

श्री गर्ग ने दावा किया है कि भाजपा की नीति गांव, गरीब, किसान के कल्याण, बेरोजगार नौजवान एवं महिलाओं का उत्थान और सम्मान एवं अन्त्योदय हमारा संकल्प की व्यापक आधार नीति भाजपा को विधानसभा चुनावों में विजयी बनाने के साथ इन पांचों राज्यों की आर्थिक, सामाजिक बुनियादी ढांचे के विकास में सहायता प्रदान करेगी।

Updated : 2017-01-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top