Home > Archived > जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, तीन जवान घायल

जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, तीन जवान घायल

जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, तीन जवान घायल
X

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर के हंदवाडा में सेना के काफिले को निशाना बनाकर आतंकियों ने हमला किया। इस हमले में तीन जवान जख्‍मी हो गए हैं। घायल जवानों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के दौरान आतंकियों ने सेना पर फायरिंग की। भारतीय जवान ने हमले के आस-पास के इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है। सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

सेना के अधिकारिक सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी कि काफिले पर हमला उस समय किया जब जवान गश्त से लौट रहे थे। इस दौरान क्रलगुंड में घात लगाकर बैठे आतंकियों ने सेना के जवानों पर हमला कर दिया जिसमें तीन जवान घायल हो गए। भारतीय जवानों ने भी आतंकियों पर फायरिंग की, लेकिन वे वहां से भागने में कामयाब हो गए।

गौर हो कि कश्मीर में आठ जुलाई को हिजबुल आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से तनाव बना हुआ है। घाटी में इसी तनाव के बीच ये आतंकी हमला हुआ है। हिंसा के बीच अब आतंकवादी हिंसा ने भी जोर दिखाना शुरू कर दिया है। सुरक्षा बलों ने आतंकी घटनाओं में वृद्धि के लिए राज्य में फैली अशांति को जिम्मेदार ठहराया है। आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से कश्मीर घाटी में कायम है, यहां अब तक 70 से ज्यादा मौतें हुई हैं, जबकि हजारों लोग घायल हो चुके हैं।

Updated : 7 Sep 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top