Top
Home > Archived > दक्षिण विधानसभा आगरा, जुल्फि कार अहमद भुट्टो बसपा प्रत्याशी घोषित

दक्षिण विधानसभा आगरा, जुल्फि कार अहमद भुट्टो बसपा प्रत्याशी घोषित

आगरा। जीआईसी मैदान में सोमवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें जोन कॉआर्डिनेटर राजकुमार कुरील ने दक्षिण विधान सभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी के रूप जुल्फिकार अहमद भुट्टो के नाम की अधिकारिक घोषाण की।

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय ने कहा कि दो साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन अभी तक मोदी सरकार ने जो सपने दिखाए थे और जो वायदे किए थे उन्हें पूरा नहीं किया। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए पूर्व ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने कहा था देशवासियों को 24 घंटे बिजली मिलेगी। भाजपा सरकार बने दो साल से अधिक समय हो गया लेकिन लोगों को 4-5 घंटे से अधिक बिजली नहीं मिल रही है।

मोदी सरकार के कालेधन को लेकर किए गए वादे पर चुटकी लेते हुए उपाध्याय ने कहा कि, उन्होंने कहा था कि काला धन वापस लाकर सभी को पंद्रह से बीस लाख रुपया देंगे, लेकिन किसी को फूटी कौड़ी भी नहीं मिली। ब्राह्मण समाज को जितना सम्मान बसपा ने दिया उतना सम्मान किसी पार्टी ने नहीं दिया। उन्होंने समाज के लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिले की नौ सीटों पर बसपा प्रत्याशीयों के पक्ष में मतदान कर बहन जी को पांचवी बार सूबे का मुख्यमंत्री बनाए। तभी ब्राह्मण समाज का भला हो सकता है।

Updated : 2016-09-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top