Latest News
Home > Archived > बीएसएफ के आईजी बोले- 150-200 आतंकी बॉर्डर से घुसपैठ की फिराक में

बीएसएफ के आईजी बोले- 150-200 आतंकी बॉर्डर से घुसपैठ की फिराक में

बीएसएफ के आईजी बोले- 150-200 आतंकी बॉर्डर से घुसपैठ की फिराक में
X

श्रीनगर। सीमा सुरक्षा बल कश्मीर फ्रंटियर के आईजी विकास चंद्र ने कहा है कि इस साल नियंत्रण रेखा पर मुठभेड़ों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है। सीमापार से लगभग 200 आतंकवादी कश्मीर में घुसपैठ का प्रयास कर रहे हैं।

विकास चंद्र ने कहा कि इस वर्ष नियंत्रण रेखा पर होने वाली मुठभेड़ों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है, इसे देखते हुए इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि घुसपैठ हुई है। करीब 150-200 आतंकवादी नियंत्रण रेखा की दूसरी ओर घुसपैठ के इंतजार में हैं।

उन्होंने कश्मीर घाटी में जारी अशांति के लिए पाकिस्तान और आतंकवादी संगठनों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि यह पूरी अशांति पाकिस्तान प्रायोजित है। वहां के आतंकवादी संगठनों का इस सबमें बड़ा हाथ है और वे अपना पूरा प्रयास कर रहे हैं। चंद्र ने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में इंतजार कर रहे कुछ आतंकवादी घाटी में घुसपैठ करने में सफल रहे हैं।

विकास चंद्र ने कहा कि कुछ आतंकियों ने घुसपैठ कर ली है और कुछ मारे गए हैं। चंद्र ने घाटी में अशांति से निपटने में जम्मू कश्मीर पुलिस और अर्धसैनिक बल सीआरपीएफ की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे अपना काम अत्यंत वीरता और सतर्कता से कर रहे हैं।

Updated : 2016-09-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top