Home > Archived > रायगढ़ पुल हादसा: 14 शव बरामद, 42 अब भी लापता

रायगढ़ पुल हादसा: 14 शव बरामद, 42 अब भी लापता

रायगढ़ पुल हादसा: 14 शव बरामद, 42 अब भी लापता
X

रायगढ़ पुल हादसा: 14 शव बरामद, 42 अब भी लापता

महाड़ | महाराष्ट्र के महाड़ के पास मंगलवार की रात अंग्रेजों के जमाने का एक पुल ढहने से दो बसों और कुछ निजी वाहनों के नदी में बहने के बाद शुरू किए गए तलाशी अभियान के दौरान अभी तक सावित्री नदी से 14 शव निकाले जा चुके हैं। हालांकि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में कहा कि अब तक आठ शव निकाले गए हैं और 42 लोग लापता हैं।

रायगढ़ जिला रेंसिडियल डिप्टी कलेक्टर सतीश बगल ने रात कहा, ‘14 शव आज मिले। इसमें तीन महिलाओं और 11 पुरषों के शव शामिल हैं। अधिकतर शव पुल ढहने के 15 किलोमीटर के दायरे में मिले। कुछ शव 45 किलोमीटर दूर मिले। उन्होंने कहा, ‘हमने नदी किनारे के सभी गांवों को नदी में शव दिखने पर प्रशासन को अलर्ट करने को कहा है। ’ रायगढ जिला अतिरिक्त एसपी संजय पाटिल ने भी अब तक 14 शवों के मिलने की पुष्टि की है।

विधानसभा में मुख्यमंत्री ने शाम में कहा,‘‘महाड त्रासदी में आठ शव मिले हैं और 42 लोग अभी तक लापता हैं।’ उन्होंने कहा कि सरकार ने त्रासदी में मारे गए लोगों के परिवारों को पांच-पांच लाख रूपये देने का फैसला किया गया है। सरकार ने घोषणा की है कि सार्वजनिक परिवहन के दो बसों के मृतक कर्मचारियों के परिजनों को या तो नौकरी दी जाएगी या 10-10 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।

Updated : 5 Aug 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top