Top
Home > Archived > अमीरात एयरलाइंस की दुबई एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग, यात्री सुरक्षित

अमीरात एयरलाइंस की दुबई एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग, यात्री सुरक्षित

अमीरात एयरलाइंस की दुबई एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग, यात्री सुरक्षित

अमीरात एयरलाइंस की दुबई एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग, यात्री सुरक्षित

नई दिल्ली| अमीरात एयरलाइंस की तिरुअनंतपुरम से दुबई के लिए उड़ी फ्लाइट EK521 दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बुधवार को जमीन पर लैंड होते समय क्रैश हो गया। उस विमान में उस वक्त कुल 300 लोग सवार थे। इनमें 275 यात्री और क्रू मेंबर्स सवार शामिल हैं। सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया था। यह जानकारी दुबई की सरकारी मीडिया ने ट्वीट पर दी है।

ट्वीट में जानकारी दी गई कि घटना के बाद संबंधित अधिकारी एयरपोर्ट पर मौजूद हैं और सभी की सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे हैं। इस फ्लाइट में 275 यात्री और क्रू मेंबर सवार थे। इस घटना के बाद से दुबई एयरपोर्ट से जाने वाली सभी फ्लाइट्स लेट हो गई हैं। सोशल मीडिया पर जिस तरह की तस्वीरें आ रही रहीं उसे देखकर लग रहा है कि विमान लैंडिंग के समय नियंत्रण खो बैठा और जमीन से टकरा गया। इससे विमान में आग लग गई और चारों तरफ काले धुएं छा गए।

ट्वीट के मुताबिक दुबई एयरपोर्ट से फिलहाल सभी विमानों की आवाजाही बंद कर दी गई है। इस हादसे में जिस विमान के साथ घटना हुई वह बोइंग 777 है। विमान ने त्रिवेंद्रम से सुबह 10 बजकर 37 मिनट पर उड़ान भरी थी और दुबई में 12 बजकर 45 मिनट पर लैंडिंग के वक्त यह हादसा हुआ। हादसे के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से निकाला गया।

Updated : 2016-08-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top