Home > Archived > राष्ट्रपति के काफिले की गाड़ी गड्ढे में गिरी, छह घायल

राष्ट्रपति के काफिले की गाड़ी गड्ढे में गिरी, छह घायल

राष्ट्रपति के काफिले की गाड़ी गड्ढे में गिरी, छह घायल
X

राष्ट्रपति के काफिले की गाड़ी गड्ढे में गिरी, छह घायल

सिलीगुड़ी। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग से बागडोगरा जाते हुए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफिले की एक गाड़ी शुक्रवार सुबह अचानक गड्ढे में जा गिरी। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और ममता बनर्जी दोनों पूरी तरह सुरक्षित हैं जबकि हादसे में छह सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। सभी को सुरक्षित बचा लिया गया है। ममता के साथ राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी एवं कांग्रेस की नेता श्रर्मिष्ठा और बेटे एवं सांसद अभिजित मुखर्जी भी साथ में थे। हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति को फोन कर उनका हालचाल पूछा।

राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से एक ट्वीट कर इस घटना के बारे में सूचना दी गई है और बताया गया है कि राष्ट्रपति भी पूरी तरह सुरक्षित हैं। घटना के बाद कुछ देर के लिए वहां अफरा तफरी मची रही। बाद में राष्ट्रपति एवं मुख्यमंत्री का काफिला एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गया।

जानकारी के अनुसार तीन दिवसीय दार्जिलिंग का दौरा करने के बाद राष्ट्रपति दिल्ली के लिए उडान भरने के लिए बागडोगरा हवाईअड्डा की ओर जा रहे थे। दार्जिलिंग के सोनादा से गुजरने के दौरान कोहरे की वजह से काफिले की चार गाड़ियों में से एक गाड़ी मोड़ पर एक गड्ढे में जा गिरी। इसमें छह सुरक्षाकर्मी सवार थे।

बचाव कार्य की निगरानी खुद ममता बनर्जी ने की और सभी सुरक्षा कर्मियों को सुरक्षित निकाल कर इलाज के लिए कर्सियांग अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत बिगडने पर उन्हें उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की खबर सुनते ही उत्तर बंगाल विकास मंत्री गौतम देव मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हो गये।

Updated : 15 July 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top