Top
Home > Archived > देश में चल रहे सभी मुद्दों पर है हमारी नजर: रिजिजू

देश में चल रहे सभी मुद्दों पर है हमारी नजर: रिजिजू

देश में चल रहे सभी मुद्दों पर है हमारी नजर: रिजिजू
X

देश में चल रहे सभी मुद्दों पर है हमारी नजर: रिजिजू

नई दिल्ली। देश में चल रहे कई मुद्दों पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजु ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बुरहान मामला, अमरनाथ यात्रा, केरल में गायब हुए युवाओं के आईएस में शामिल होने, जाकिर नाइक तथा दिल्ली एयरपोर्ट पर मणिपुर की युवती के साथ अभद्रता के मामले में केद्रीय गृह मंत्रालय नजर बनाए हुए है। मंत्रालय सभी मामलों में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई कर रहा है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री रिजिजु ने सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि तीर्थ यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अमरनाथ यात्रा को अस्थायी रूप से रोके जाने का फैसला किया गया है और जल्द ही यात्रा शुरु हो जाएगी। जाकिर नाइक के मामले पर सरकार की नजर है। जब हमें पूरा ब्यौरा मिलेगा, कार्रवाई की जाएगी। साथ ही, कश्मीर में आतंकी बुरहान के एनकाउंटर में मौत के बाद उपजे हालत पर किरण रिजिजू ने कहा कि गृह मंत्रालय इस मामले में नजर बनाए हुए है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से संपर्क कर हालात की जानकारी ली गई है।

रिजिजु ने कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट के इमिग्रेशन डेस्क पर मणिपुर की महिला के साथ नस्लभेद की रिपोर्ट मिली है, हमने ब्यौरा मांगा है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। वहीं, केरल में युवकों के लापता होने पर किरण रिजिजु ने कहा कि वह स्पष्ट तौर पर नहीं कह सकते कि वह सभी युवक आईएसआईएस में शामिल हुए हैं। लेकिन मामले की जांच जारी है।

Updated : 2016-07-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top