Latest News
Home > Archived > बोपन्ना- निकोलस की जोड़ी रिको ओपन के क्वार्टर फाइनल में

बोपन्ना- निकोलस की जोड़ी रिको ओपन के क्वार्टर फाइनल में

बोपन्ना- निकोलस की जोड़ी रिको ओपन के क्वार्टर फाइनल में
X

बोपन्ना- निकोलस की जोड़ी रिको ओपन के क्वार्टर फाइनल में

एस-हटरेगेनबाश| रोहन बोपन्ना ने ग्रास कोर्ट सत्र की शुरूआत नये साझेदार निकोलस माहुत के साथ करते हुए रिको ओपन टेनिस टूर्नामेंट में रोबिन हास और गुईलेर्मो गार्सिया लोपेज की जोड़ी को एकतरफा मुकाबले में 6-1 6-4 से हराया।भारत और फ्रांस की शीर्ष वरीय जोड़ी ने 635645 यूरो इनामी एटीपी 250 प्रतियोगिता में गैरवरीय विरोधी जोड़ी को पहले दौर में सिर्फ 50 मिनट में हराया।

शीर्ष 10 रैंकिंग के कारण रियो ओलंपिक के लिए सीधे प्रवेश पाने वाले बोपन्ना ने दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी के साथ अपनी साझेदारी की सकारात्मक शुरूआत की।बोपन्ना को माहुत के साथ जोड़ी बनानी पड़ी क्योंकि रोमानिया के उनके जोड़ीदार फ्लोरिन मर्जिया ने ओलंपिक की तैयारी शुरू कर दी है और रियो खेलों से पहले होरिया तेकाउ के साथ जोड़ी बनाई है।

बोपन्ना ने रियो खेलों की पुरूष युगल स्पर्धा के लिए अब तक अपनी पसंद के जोड़ीदार की घोषणा नहीं की है। वह लिएंडर पेस या साकेत माइनेनी में से किसी को चुन सकते हैं।मैच के दौरान बोपन्ना और माहुत को एक बार भी ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं करना पड़ा और उन्होंने तीन बार विरोधी जोड़ी की सर्विस तोड़ी।अगले दौर में इस जोड़ी का सामना जाइल्स म्यूलर और फ्रेडरिक नील्सन की जोड़ी से होगा जिन्होंने मार्सेलो डेमोलाइनर और निकोलस मुनरो को 6-3 6-3 से हराया।

Updated : 2016-06-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top