फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की डिलीवरी कल से होगी शुरू

फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की डिलीवरी कल से होगी शुरू

फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की डिलीवरी कल से होगी शुरू


नई दिल्ली। दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन कहे जाने वाले फ्रीडम 251 की डिलीवरी 28 जून यानी मंगलवार से शुरू हो जाएगी। कंपनी के डायरेक्टर मोहित गोयल के मुताबिक फ्रीडम 251 के लिए जिन लोगों ने भी कैश ऑन डिलीवरी बेसिस पर आर्डर किया था इन्हें ये स्मार्टफ़ोन 28 जून से मिलना शुरू हो जाएगा।

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 3.2 मेगापिक्सेल का बैक कैमरा लगा है जबकि सेल्फी के लिए 0.3MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है। स्मार्टफोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है। इसके अलावा इसमें 1जीबी की रैम, 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं।

फ्रीडम 251 में पॉवर बैकअप के लिए 1450 एमएएच क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है। साथ ही बता दें कि महज़ 251 रुपए में आपको 3जी सपोर्ट करने वाला एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन मिल रहा है

फोन में पहले से वुमन सेफ्टी, स्वच्छ भारत, फिशरमैन, फार्मर, मेडिकल, गूगल प्ले, व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब जैसे कई एप्लिकेशन पहले से इंस्टॉल होंगे। रिंगिंग बेल्स के मुताबिक, फ्रीडम 251 के साथ एक साल की वारंटी भी मिलेगी। ग्राहकों की मदद के लिए देशभर में कंपनी के 650 से ज्यादा सर्विस सेंटर मौजूद हैं।

Next Story