Home > Archived > युवराज सिंह ने आशीष नेहरा को समर्पित की खिताबी जीत

युवराज सिंह ने आशीष नेहरा को समर्पित की खिताबी जीत

युवराज सिंह ने आशीष नेहरा को समर्पित की खिताबी जीत
X

युवराज सिंह ने आशीष नेहरा को समर्पित की खिताबी जीत

बेंगलुरू। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीत लिया है। उसने रविवार को आईपीएल-9 के फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को आठ रन से हराया। सनराइजर्स के बल्लेबाज युवराज सिंह का कहना है कि आईपीएल की यह जीत, 50 ओवर के विश्व कप और टी20 विश्व कप जीत के बाद उनके दिल के सबसे करीब रहेगी।

आईपीएलटी20 डॉट कॉम ने युवराज के हवाले से लिखा कि आईपीएल जीतना अनूठा अनुभव है। मैंने विश्व कप जीते, लेकिन आईपीएल कभी नहीं जीता था। मैं आठ साल से यह टूर्नामेंट खेल रहा हूं, लेकिन कभी इसे जीत नहीं पाया। आखिरकार यह पल आ ही गया। उन्होंने कहा कि मैंने कभी आईपीएल की जीत की मिठास को नहीं चखा था। यह वाकई शानदार है।

इस समय मेरे ट्रॉफी कैबिनेट में यह शीर्ष पर रहेगी। यह मेरी विश्व कप जीत के साथ रहेगी। युवराज ने मैच जीतने के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी टीम के गेंदबाज आशीष नेहरा को यह जीत समर्पित की।

उन्होंने लिखा कि यह नेहराजी आपके लिए है, हमने आपको बहुत मिस किया। बधाई हो। नेहरा ने हाल ही में अपने घुटने का ऑपरेशन करवाया है। उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए लीग मैच में चोट लग गई थी।

Updated : 31 May 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top