Home > Archived > फार्म भरने आए छात्र होते रहे गर्मी से परेशान

फार्म भरने आए छात्र होते रहे गर्मी से परेशान

फार्म भरने आए छात्र होते रहे गर्मी से परेशान

ग्वालियर। जीवाजी विश्वविद्यालय द्वारा छटवें सेमेस्टर की परीक्षा आयोजित कराई जानी है, जिसकी परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि 3 मई रखी गई है। पहले परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथी 30 अप्रैल रखी गई थी, जिसे बढ़ा दिया गया। लेकिन कुछ छात्रों के फार्म अभी तक अपडेट ही नहीं किए गए हैं।

जिसके चलते जीवाजी विवि में शनिवार को छात्र घंटों तपती गर्मी में इधर उधर भटकते दिखाई दिए। विज्ञान महाविद्यालय के लगभग 20 छात्रों का कहना था कि उनके फार्म अपडेट नहीं हो रहे हैं, जिसके लिए वह कई दिनों से परेशान हो रहे हैं। विश्वद्यिालय में कोई अधिकारी सुनने को भी तैयार नहीं है।

नाराज छात्रों का कहना था कि हम अब अपने परीक्षा की तैयारी करें या परीक्षा फार्म भरने के लिए जीवाजी विवि के चक्कर काटें, जीवाजी विवि के लापरवाही के कारण पहले तो फार्म अपडेट नहीं किए जाते हैं, फिर जब फार्म भरने की अंतिम तिथि निकल जाती है, तो छात्रों से लेट फीस वसूली जाती है। परेशान छात्रों में कुछ छात्र अपने पांचवें सेमेस्टर के रिजल्ट घोषित करने को लेकर तो कुछ छात्र अपनी मार्कशीट में संशोधन को लेकर विश्वविद्यालय पहुंचे थे, लेकिन जीवाजी विवि में कोई भी अधिकारी उनकी परेशानियों को सुनने को तैयार नहीं था।

Updated : 1 May 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top