Home > Archived > पाकिस्तान द्वारा पलटी खाने के बाद गृहमंत्रालय ने की बैठक

पाकिस्तान द्वारा पलटी खाने के बाद गृहमंत्रालय ने की बैठक

पाकिस्तान द्वारा पलटी खाने के बाद गृहमंत्रालय ने की बैठक
X

पाकिस्तान द्वारा पलटी खाने के बाद गृहमंत्रालय ने की बैठक

नई दिल्ली | पाकिस्तान ने पठानकोट के हमले को लेकर फिर से पलटी मार ली है। अब पाकिस्तान का यही कहना है कि भारत ने इस हमले को लेकर जो भी सबूत दिए हैं वे पर्याप्त नहीं हैं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उच्च स्तरीय बैठक आमंत्रित की। जिसमें पाकिस्तान के बदलने वाले रवैये पर चर्चा हुई। दरअसल पाकिस्तान ने यह कहा है कि पाकिस्तान ने जो भी सबूत दिए हैं वे पर्याप्त नहीं हैं।

इस मामले में एक बार फिर पाकिस्तान ने वही रवैया अपनाया है। इस मामले में मंत्री और अन्य नेताओं की रवैया काफी सख्त नज़र आया लेकिन पाकिस्तान की दो टूक के आगे सभी बेबस नज़र आए। इस मामले में सभी ने कहा कि पाकिस्तान धोखेबाज ही निकला।

यह बैठक दोपहर 12 बजे समाप्त हुई। बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के अलावा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल और आईबी प्रमुख आदि उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि एनआईए द्वारा पठानकोट हमले की जांच को लेकर पाकिस्तान का दौरा किया गया है।

इस तरह के सवाल पर पाकिस्तानी हाईकमिश्नर अब्दुल बासित द्वारा कहा गया कि उनकी जांच कार्रवाई में तह तक जाने की आवश्यकता है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि दोनों ही देशों में पहले ही आपसी सहमति बन गई थी। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान अब अपनी बात से मुकर गया है उसने कहा है कि भारत को इस हमले को लेकर पाकिस्तान दौरे की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

Updated : 2016-04-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top