Home > Archived > भाजपा का स्थापना दिवस आज

भाजपा का स्थापना दिवस आज

60 वयोवृद्ध भाजपा नेताओं का होगा सम्मान

ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर बुधवार 6 अप्रैल को भाजपा पार्टी के 60 ऐसे वयोवृद्ध भाजपा नेताओं का सम्मान कर अमृत महोत्सव मनाएगी, जिन्होंने जनसंघ और भाजपा दोनों में ही काम कर पार्टी को खड़ा करने में सहयोग किया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के ऐसे बुजुर्ग कार्यकर्ता जिन्होंने नि:श्वार्थ भाव से पार्टी को खड़ा करने के लिए काम किया है। ऐसे कार्यकर्ता जिन्होंने जनसंघ से जुड़कर काम किया और पद में भाजपा में रहकर भी काम किया और आज भी पार्टी से जुड़े हैं। ऐसे निष्ठावान कार्यकर्ताओं के प्रति श्रद्धा व्यक्त करते हुए पार्टी ने ऐसे नेताओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया। इसी क्रम में शहर भर से ऐसे 60 कार्यकर्ताओं का चयन किया गया है जो इस सम्मान की पात्रता रखते हैं। इन वरिष्ठ नेताओं को सम्मानित करने के लिए बुधवार 6 अप्रैल की शाम 5 बजे वृन्दावन गार्डन गोला का मंदिर पर अमृत महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

अमृत महोत्सव में इन नेताओं को सपरिवार आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय खान एवं इस्पात मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रभारी मंत्री जयंत मलैया, प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती माया सिंह उपस्थित रहेंगी। इसके अलावा ग्वालियर के सभी विधायक, जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठ भाजपा नेता एवं कार्यकार्त कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। प्रेसवार्ता में भाजपा नेता कमल माखीजानी, अरुण कुलश्रेष्ठ, दीपक शर्मा, शरद गौतम भी उपस्थित थे।

Updated : 2016-04-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top