Home > Archived > छापरवाल को मिला'आउट स्टैंडिंग अचीवमेंट' अवॉर्ड

छापरवाल को मिला'आउट स्टैंडिंग अचीवमेंट' अवॉर्ड

छापरवाल को मिलाआउट स्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड
X

आयुर्वेद के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

ग्वालियर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आयुर्वेद के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए दीनदयाल औषधि के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक आनंद मोहन छापरवाल को 'आउट स्टैंडिंग अचीवमेंट' अवॉर्ड से सम्मानित किया। श्री छापरवाल को यह अवॉर्ड भोपाल स्थित जहांनुमा होटल में आयोजित एक समारोह के दौरान दिया गया, जिसका आयोजन चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री द्वारा किया गया था। कार्यक्रम की अध्यक्षता वित्त मंत्री जयंत मलैया ने की।

श्री छापरवाल ने अपनी इस उपलब्धि पर स्वदेश को बताया कि दीनदयाल औषधि के उत्पाद लगभग 600 से अधिक हैं। यह उत्पाद पूरे देश में उपलब्ध होने के साथ-साथ अन्य देशों में भी भेजने की चर्चा चल रही है। श्री छापरवाल ने बताया कि दीनदयाल औषधि का एक ही लक्ष्य है कि हर घर में आयुर्वेद का प्रचार-प्रसार हो। प्रगति के बारे में श्री छापरवाल ने बताया कि हर बीमारी की औषधि और अन्य उत्पाद दीनदयाल औषधि तैयार करता है। इसी के साथ हमारे हर उत्पाद की आकर्षक पैकेजिंग भी की गई है।

श्री छापरवाल ने बताया कि वर्षों पुरानी आयुर्वेद की लोकप्रियता बढ़े। इस ओर हम वर्षों से काम कर रहे हैं। इस क्षेत्र में हमें काफी उपलब्धि भी मिली है। इसी के साथ हम आयुर्वेद के प्रचार और प्रसार में अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखते हुए हर उत्पाद को तैयार करना हमारी पहली प्राथमिकता है। इस पर हम भविष्य में भी कायम रहेंगे।

Updated : 29 April 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top