Latest News
Home > Archived > बीसीसीआई के पहले सीईओ बने राहुल जोहरी

बीसीसीआई के पहले सीईओ बने राहुल जोहरी

बीसीसीआई के पहले सीईओ बने राहुल जोहरी
X



बीसीसीआई ने आज राहुल जोहरी को नया सीईओ नियुक्त किया है। जोहरी इससे पहले डिस्कवरी के एशिया पैसिफिक में एग्जीक्यूटिव वाईस-प्रेसिडेंट रह चुके हैं और दक्षिण एशियाई क्षेत्र के जनरल मैनेजर भी रह चुके हैं। बीसीसीआई की मीडिया रिलीज़ के मुताबिक राहुल जोहरी 1 जून, 2016 से अपना कार्यभार संभालेंगे। मीडिया के क्षेत्र में उनके पास 20 साल का अनुभव है और वो डिस्कवरी के साथ भी पिछले 15 सालों से काम कर रहे थे।

मीडिया रिलीज़ में भी बीसीसीआई ने ये बताया कि राहुल जोहरी का अनुभव बीसीसीआई के काफी काम आएगा और इसकी उम्मीद है कि वो खेल को और आगे लेकर जाएँगे।

अपने इस नए पद के बारे में जोहरी ने कहा कि वो काफी खुश हैं और भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए काम करके उन्हें काफी अच्छा लगेगा। मैं बीसीसीआई के अध्यक्ष और सचिव, दोनों का शुक्रगुजार हूँ कि मुझे ये मौका दिया गया है और मैं भारतीय क्रिकेट के लिए पूरी तरह से योगदान दूंगा।

बीसीसीआई के अध्यक्ष शशांक मनोहर और सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल जोहरी का अनुभव हमारे काफी काम आएगा और बीसीसीआई की कार्यप्रणाली को भी उनके इतने सालों के काम का फायदा होगा। हम राहुल जोहरी का बीसीसीआई में स्वागत करते हैं।

Updated : 2016-04-20T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top