Home > Archived > भारत के युवा बल्लेबाज सरफराज से काफी प्रभावित हैं शेन वाटसन

भारत के युवा बल्लेबाज सरफराज से काफी प्रभावित हैं शेन वाटसन

भारत के युवा बल्लेबाज सरफराज से काफी प्रभावित हैं शेन वाटसन
X

भारत के युवा बल्लेबाज सरफराज से काफी प्रभावित हैं शेन वाटसन

बेंगलुरु| ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन भारत के युवा बल्लेबाज सरफराज खान से काफी प्रभावित हैं। वाटसन का कहना है कि सरफराज बेहतरीन बल्लेबाज है जिसका अपने शॉट पर शानदार नियंत्रण है। कल रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सरफराज ने 10 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 35 रन की पारी खेली जिससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु की टीम 200 से अधिक का स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

वाटसन ने मैच के बाद कहा, ‘वह बेहतरीन युवा खिलाड़ी है और इसमें कोई शक नहीं कि इस तरह के शाट पर उसने बेहद कड़ी मेहनत की है। उसका शाट पर जिस तरह का नियंत्रण है, इससे पहले कभी उसके जैसी युवा प्रतिभा नहीं देखी। यह दिखाता है कि उसने बेहद अभ्यास किया है और आज रात हमने यह देखा।’ वाटसन ने साथ ही कहा कि एबी डिविलियर्स को बल्लेबाजी करते हुए देखना सुखद है। दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज ने कल सात चौकों और छह छक्कों की मदद से 82 रन की तूफानी पारी खेली।

उन्होंने कहा, आज रात मैंने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी में से एक का नजारा देखा। पूरी पारी में नहीं लगा कि वह बिलकुल भी जोखिम उठा रहा है। बैकफुट पर छक्के के लिए खेला गया उसका शाट बेजोड़ था और उसने इसे इतनी आसानी से किया कि देखकर मजा आ गया। एक सवाल के जवाब में वाटसन ने कहा कि क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने की जरूरत नहीं क्योंकि यह टीम को लय देता है।

Updated : 13 April 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top