Latest News
Home > Archived > भाभी जी घर पर हैं से जल्द विदा हो सकती हैं अंगूरी भाभी

भाभी जी घर पर हैं से जल्द विदा हो सकती हैं अंगूरी भाभी

भाभी जी घर पर हैं से जल्द विदा हो सकती हैं अंगूरी भाभी
X

मुंबई | टीवी पर लोकप्रियता के मामले में अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने बेहद कम वक्त में खासी जगह बना ली। लेकिन लगता है कि यह सफलता उन्हें हजम नहीं हो पा रही है। शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने नखरों को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि जल्दी ही उन्हें उनके लोकप्रिय शो भाभीजी घर पर हैं से बाहर किया जा सकता है।

चर्चा है कि चैनल ने इस किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश भी शुरू कर दी है। खबरी ने बताया शिल्पा के नखरे सेट पर काफी बढ़ गए हैं। वे प्रोडक्शन टीम के लोगों के साथ को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं। कपड़ों, हेयर आदि के लिए उनकी खास डिमांड होती है जो टीम पूरी नहीं कर पा रही है। इसके अलावा, वे फीस बढ़ाने की मांग भी कर रही हैं। वैसे बता दें कि शो इसके पांचों किरदारों (शिल्पा के अलावा, सौम्या टंडन, रोहिताश्व गौड़ और आसिफ शेख) की वजह से चल रहा है। अपनी-अपनी जगह पर सभी खास हैं।

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा भी था कि उन्हें चैनल से दिक्कत है। शिल्पा ने कहा था मुझे चैनल और प्रोडक्शन हाउस मानसिक रूप से परेशान कर रहे हैं। धमकी भी दे रहे हैं कि यदि मैंने किसी और चैनल पर काम किया तो मेरे करियर को तबाह कर देंगे। मैं मुसीबत के समय उनके साथ रही। सोचा था कि जब मुझे जरूरत होगी तो वे मेरा साथ देंगे। मैंने मेडिकली अनफिट होने की वजह से शो छोडऩे की इच्छा जताई है। जहां तक फीस बढ़ाने की मांग की बात है तो यह मेरा अधिकार है। शो को एक साल हो गया है, इसलिए फीस रिवाइज्ड होनी चाहिए।

Updated : 2016-03-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top