Home > Archived > जनपद कार्यालय में लगी आग की जांच कराई जाए

जनपद कार्यालय में लगी आग की जांच कराई जाए

आम आदमी पार्टी ने जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन

ग्वालियर। जनपद पंचायत कार्यालय मुरार के रिकार्ड रूम में रविवार की रात लगी आग की जांच कराने की मांग को लेकर मंगलवार को आम आदमी पार्टी द्वारा जिलाधीश डॉ. संजय गोयल को ज्ञापन सौंपा गया।

पार्टी के मीडिया प्रभारी रोहित गुप्ता एडवोकेट ने ज्ञापन सौंपते हुए जिलाधीश को बताया कि मध्यप्रदेश में वर्ष 2005 से 2010 तक हुई संविदा शिक्षकों की भर्ती में बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़ा हुआ था, जिसकी शिकायत पार्टी द्वारा जिला प्रशासन के अधिकारियों से की गई थी, जिसकी जांच के लिए गठित की गई समिति द्वारा मुरार विकासखंड के 83 संविदा शिक्षकों की जांच की जा रही है। इन सभी शिक्षकों का भर्ती से संबंधित समस्त रिकार्ड जनपद पंचायत कार्यालय मुरार के रिकार्ड रूम में एक बक्से में रखा था। उक्त बक्से को क्षतिग्रस्त कर रिकार्ड रूप में आग लगाकर संविदा शिक्षकों की भर्ती से संबंधित समस्त दस्तावेजों को जलाकर राख कर दिया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह आग शिक्षक भर्ती घोटाले को दबाने के उद्देश्य से जान बूझकर लगाई गई है। ज्ञापन में मांग की गई है कि संविदा शिक्षक भर्ती में हुए फर्जीवाड़े की जांच पुलिस की अपराध शाखा को सौंपी जाए तथा जनपद पंचायत कार्यालय में लगाई गई आग की जांच के लिए जांच समिति गठित कर सात दिवस में दोषी अधिकारी व कर्मचारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए।

ज्ञापन सौंपने वालों में पार्टी के जिला सचिव विजय याग्निक, संकेत साहू, शैलेन्द्र भदौरिया, हिमांशु चौहान, यतेन्द्र राठौर, बादाम सिंह राजपूत, सुदामा अग्रवाल, तरुण राठौर, पुष्पेन्द्र परमार, अमित सिंह, पवन चौपड़ा, द्वारिका हर्षाना, मनोज शर्मा, गोविन्दराम लोधी, महेश गूंगरी आदि शामिल थे।

Updated : 30 March 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top