Latest News
Home > Archived > भाई को टीका कर लौट रही नीतू का नहर में मिला शव

भाई को टीका कर लौट रही नीतू का नहर में मिला शव

पति ने बताया दुर्घटना, तो परिजनों ने कहा मामला संदिग्ध

मुरैना/जौरा। अपने नाना के यहां बधरेंटा गांव में भाई को टीका कर पति के साथ अपनी ससुराल रामपुर लौट रही नीतू 20 वर्ष पत्नी संदीप शाक्य का शव रविवार की सुबह एमएस रोड़ पर उरहेरा गांव के पास नहर से बरामद किया गया। मृतका शनिवार दोपहर के समय बधरेंटा से अपने पति के साथ रामपुर जाते समय नहर में गिर गई थी। पुलिस ने महिला के शव की तलाश स्थानीय गोताखोरों की मदद से की लेकिन कल उसे कोई सफलता नहीं मिली।

रविवार की सुबह लगभग 7 बजे नीतू का शव बिलगांव के पास नहर में बहते हुए देखा गया। इसी आधार पर पुलिस को सूचना देकर नीतू के शव को उरहेरा गांव के पास से निकाला गया। शव मिलने की सूचना मिलने पर नीतू के परिजन भी वहां पहुंच गये और उन्होंने शव की शिनाख्त की। जौरा थाना पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा तैयार कर उसका पोस्टमार्टम कराया एवं शव परिजनों को सौंप दिया।

उलझा है नीतू की मौत का मामला
जानकारी के अनुसार नीतू की मौत का मामला उलझा हुआ प्रतीत होता है। नीतू का पति संदीप जहां घटना को एक हादसा बता रहा है। वहीं मृतका के पीहर वाले उसकी हत्या किये जाने का शक जाहिर कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि नीतू एवं उसके पति में संबंध ठीक नहीं थे। दोनों के विवाह को अभी एक बर्ष भी पूरा नहीं हुआ था। मृतका नीतू के भाई नरेन्द्र शाक्य का कहना था कि नीतू की रास्ते में उसके पति द्वारा मारपीट करने की जानकारी उसे मिली है। पति पत्नी के बीच संबंध ठीक न होने की बात संदीप भी स्वीकार करता है। संदीप का कहना था कि विवाह के बाद से ही नीतू उसके साथ रहना नहीं चाहती थी। लगभग दो माह पूर्व नीतू को पुलिस के माध्यम से समझौता कराकर ससुराल पहुंचाया गया था। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Updated : 2016-03-28T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top