Home > Archived > राज्यपाल से मिल सरकार बनाने का दावा करेंगे पीडीपी और भाजपा

राज्यपाल से मिल सरकार बनाने का दावा करेंगे पीडीपी और भाजपा

राज्यपाल से मिल सरकार बनाने का दावा करेंगे पीडीपी और भाजपा
X

जम्मू| जम्मू एवं कश्मीर में सरकार गठन के लिए संयुक्त समन्वय कमेटी की बैठक के बाद गठबंधन के नेताओं ने राज्यपाल एन.एन. वोहरा से अगले दो से तीन दिनों में मुलाकात करने का फैसला किया। सूत्रों ने कहा कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने यहां शुक्रवार को भाजपा नेता व पूर्व मंत्री बाली भगत के आवास पर मुलाकात की।

संयुक्त समन्वय की बैठक में पीडीपी का प्रतिनिधित्व वरिष्ठ नेताओं मुजफ्फर हुसैन बेग, तारीक हमीद कारा व हसीबा द्राबू ने किया, जबकि भाजपा की तरफ से प्रतिनिधित्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल शर्मा, जुगल किशोर व निर्मल सिंह शामिल थे।भाजपा सूत्रों ने कहा, ‘‘बैठक के बाद भाजपा नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव को पीडीपी के साथ बैठक में हुए विचार-विमर्श से अवगत कराया।’’ वोहरा ने पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को अपने साथ बैठक के लिए शुक्रवार को अलग-अलग बुलाया था।

भाजपा के वरिष्ठ नेता निर्मल सिंह के शुक्रवार को विधायक दल का नेता निर्वाचित होने के बाद शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि गठबंधन के दोनों घटक राज्यपाल से मिलने के लिए फिर समय मांगेंगे और संयुक्त तौर पर उनसे मुलाकात करेंगे।इस बीच, पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी राज्यपाल के साथ बैठक टाल दी।
राजभवन के एक प्रवक्ता ने संवाददाताओं से कहा कि वोहरा के साथ भाजपा व पीडीपी की शुक्रवार को होने वाली बैठक नहीं हो सकी और अब दोनों उनसे मिलने के लिए फिर समय मांगेंगे।

Updated : 26 March 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top