Home > Archived > पीएम मोदी से मिलीं पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती

पीएम मोदी से मिलीं पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती

पीएम मोदी से मिलीं पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती
X

नई दिल्ली | जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध समाप्त करने के लिए पीडीपी की अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। जानकारी के अनुसार, इस मुलाकात के दौरान जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन पर चर्चा हुई। इस मुलाकात के बाद महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक को ‘अच्छी और बहुत सकारात्मक’ बताया।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद महबूबा ने कहा कि पीएम मोदी के साथ मेरे मुलाकात काफी सकारात्मक रही। प्रधानमंत्री के साथ कई मुद्दों पर बातचीत हुई। ये बातचीत काफी सकारात्मक हुई। महबूबा ने यह भी कहा कि श्रीनगर पहुंचकर अगले कदम का खुलासा होगा। उन्होंने कहा कि मैं राज्‍य में वापस जाकर अपनी पार्टी के विधायकों के साथ मिलूंगी, इसके बाद इस बातचीत को लेकर विस्तार से जानकारी दूंगी। गौर हो कि महबूबा 24 मार्च यानी गुरुवार को अपने विधायकों के साथ बैठक करेंगी। अब यह संभावना जताई जा रही है कि होली के दिन राज्‍य में सरकार गठन पर बड़ा ऐलान हो सकता है।

गौर हो कि महबूबा मुफ्ती कल फिर दिल्ली आईं हैं। पिछले हफ्ते भाजपा के साथ गठबंधन को बहाल करने के प्रयासों में आई बाधा के बाद मंगलवार को उनका प्रधानमंत्री से मुलाकात का ये कार्यक्रम था। गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ हुई बातचीत के बाद पांच दिन के भीतर यह महबूबा की दूसरी दिल्ली यात्रा है।

Updated : 2016-03-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top