Home > Archived > जनता ने विधायक को बताई पेयजल की समस्या

जनता ने विधायक को बताई पेयजल की समस्या

हैण्डपम्प ठीक कराने व नालियां बनवाने की रखी मांग

झांसी। विधायक रवि शर्मा आज भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड क्रमांक 15 राजगढ़ पहुंचे। जनता ने भ्रमण के दौरान विधायक से पेयजल की समस्या बताई तथा उनसे हैण्डपम्प ठीक कराने, रीबोर कराने व टूटी पड़ी नालियां ठीक कराने की मांग की। विधायक रवि शर्मा को लोगों ने हनुमान मंदिर के पीछे, गणेशी लाल वर्मा के मकान से मनोहरलाल फल वाले के मकान तक नालियों पर स्लैब डलवाने का अनुरोध किया। वहां के निवासियों द्वारा बताया कि बड़ी माता मंदिर गोपाल सिंह गिरी के सामने नालियां जीर्ण शीर्ण हालत में है को सही कराने की गुहार लगाई। गुडडों, राजकुमारी, सरला मैडम ने हनुमान मंदिर के पीछे हैण्डपम्प लगवाने की गुहार लगाई।

बड़ी माता मंदिर मोहल्ला में संतोष करौसिया के मकान के पास की गली से लाखन यादव के मकान तक विद्युतीकरण एवं बड़ी माता मोहल्ला में बालाजी किराना स्टोर के पास हैण्डपम्प स्थापित कराने हेतु एवं माता मंदिर रोड विलेज स्कूल के पास रहूब दरोगा के मकान तक विद्युतीकरण कराने हेतु राम बहादुर दोहरे, अभिषेक पमार ने अनुरोध किया। बड़ी माता मंदिर रोड पर बेनीबाई के मकान से संताराम के मकान तक विद्युतीकरण एवं विलेज स्कूल के पास भगवत सिंह यादव के मकान के बगल में लगे खराब हैण्डपम्प को सही कराने की गुहार लगाई। विलेज कान्वेन्ट स्कूल के पास सुधीर सिंह के प्लॉट पर नगर निगम के कूड़ादान को हटवाने हेतु एवं शास्त्री की गली उमाशंकर गुप्ता के मकान के पास स्थित हैण्डपम्प को रिबोर कराने हेतु एवं कालिका प्रसाद यादव के मकान के सामने की गली में खम्बों पर सोडियम लाइटें लगवाने का अनुरोध प्रार्थना पत्र के माध्यम से वहां के निवासियों द्वारा किया गया है।

वीरु नगर में धर्म करौसिया के मकान के पास स्थित पुलिया उठाने व नालियां चौक है लोगों को आने जाने में कठिनाई हो रही है। उन्होने वीरु नगर में राकेश बाबू एमईएस के मकान के पास स्थित जीर्ण शीर्ण पुलिया व नाला निर्माण व सफाई तथा वीरु नगर में दुर्गा बाबू के मकान के पास हैण्डपम्प लगवाने की अनुरोध किया। आर.आर यादव के मकान के पास रिबोर हैण्डपम्प करवाने तथा पीएनबी के सामने राजगढ़ में चौक नाले की सफाई कराने का अनुरोध वहां के निवासियों द्वारा किया गया। क्षेत्र भ्रमण के दौरान विधायक ने लोगों की समस्याओं को जाना तथा नगर विधायक ने कहा कि आपकी सभी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निराकरण कराया जाएगा।

इस दौरान सुधीर सिंह एड., कमल सहगल, चंदन रायकवार, डा. आदर्श शर्मा, बृजमोहन झां, रवि वर्मा, अंकित शाक्या, हाशिम अब्बासी, धर्म करौसिया, डा. अभिषेक गोस्वामी, संजय करौसिया, अभिषेक परमार, अरविंद श्रीवास्तव, रामबहादुर दोहरे, सुरेश अहिरवार, सलीम खान, श्रीमती कृष्णा, सुमन, अनीता, राम सिंह, सौरभ कुमार, सुधांशु राज, हरिराम राय आदि लोग उपस्थित रहे। अरविंद श्रीवास्तव ने आभार व्यक्त किया।

Updated : 22 March 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top