Top
Home > Archived > थाटीपुर में महिलाओं ने की चोरी, मुरार पुलिस ने छोड़ा

थाटीपुर में महिलाओं ने की चोरी, मुरार पुलिस ने छोड़ा

साडिय़ों में छिपाकर ले गई थीं जींस, मामला दर्ज


ग्वालियर। थाटीपुर थाना क्षेत्र में कपड़े की दुकान में जींस के पैंट चोरी करने वाली महिलाओं को पुलिस ने पकडऩे के बाद छोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर एक बार फिर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

थाटीपुर थाना क्षेत्र स्थित मयूर मार्केट में रविन्द्र जैन की कपड़ों की दुकान है। बीते रोज दुकान पर चार-पांच महिलाएं पहुंची और कपड़े दिखाने की कहने लगीं। दुकानदार ने महिलाओं का हुलिया देखकर कपड़े दिखाने से मना कर दिया तो महिलाएं भड़क गईं और कपड़े दिखाने की जिद करने लगीं। रविन्द्र जैन ने उन्हें जींस के पैन्ट दिखाए। सभी महिलाएं अलग-अलग कपड़े देखने लगीं। इसी दौरान नजर बचाकर महिलाओं ने जींस के पैन्ट अपनी साडिय़ों में छिपाकर चोरी कर लिए। इसके बाद उक्त महिलाएं दुकान से बिना कपड़े खरीदे जाने लगीं तो रविन्द्र को उन पर शक हुआ तो उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चैक किया तो महिलाओं की चारी पकड़ी गई, लेकिन महिलाएं दुकानदार से झगड़ा करके निकल गईं। इसके बाद उक्त महिलाएं जब मुरार के गिर्राज मंदिर के पास घूम रही थीं तभी किसी काम से मुरार गए रविन्द्र की उन पर नजर पड़ गई। उन्होंने पुलिस को खबर कर दी।

इस पर संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए महिलाओं को पुलिस ने दबोच लिया और थाने ले गई, लेकिन महिलाएं यहां पर भी पुलिस को गुमराह करने के बाद थाने से निकल गईं। रविन्द्र जैन ने मंगलवार को थाटीपुर थाने में महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मुरार पुलिस ने जेब गर्म कर छोड़ा
बताया गया है कि मुरार थाना पुलिस ने उक्त महिलाओं को पकड़कर जब पूछताछ की तो वह संदेह के घेरे में आ गई थीं, लेकिन जेब गर्म होते ही मामला पलट गया और महिलाओं के इस शातिर चोर गिरोह को छोड़ दिया गया।

इनका कहना है
तीन-चार महिलाओं को शंका के आधार पर पकड़ा था, लेकिन पूछताछ करने पर महिलाओं ने बताया कि वह बिना काम के मुरार में घूम रही थीं। उनसे कुछ बरामद नहीं हुआ तो उन्हें छोड़ दिया।

रविन्द्र गुजर्र
मुरार थाना प्रभारी

Updated : 2016-03-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top