Home > Archived > पति-पत्नी ने की फांसी लगाकर जान देने की कोशिश

पति-पत्नी ने की फांसी लगाकर जान देने की कोशिश

अंतिम कुश्ती में ग्वालियर-मुरैना के पहलवान रहे बराबर

मुरैना/बानमौर। सिद्धस्थल रंचौली में रविवार को दोपहर 12 बजे दंगल आयोजित किया गया। दंगल में ग्वालियर, मुरैना, दिल्ली, आगरा, भरतपुर सहित अन्य स्थानों के 20 पहलवानों ने कुश्ती प्रतियोगितों में अपने-अपने दांव-पेच के करतब दिखाये। दंगल में आखरी कुश्ती मुरैना के पहलावान अजमेर सिंह एवं पहलवान भारत सिंह ग्वालियर के मध्य बराबरी पर हुई। प्रतियोगिता में आखरी कुश्ती का इनाम 11 हजार की राशि दोनों पहलवानों को आधी-आधी प्रदाय की गई।

सिद्ध स्थल रंचौली में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में चंबल-ग्वालियर अंचल सहित दिल्ली, राजस्थान एवं उप्र प्रांत के लगभग 20 पहलवानों ने शामिल हुये। दंगल में कुश्ती के दौरान पहलवानों ने अपने-अपने दाव-पैच दिखाते हुये कुश्ती लड़ी। दंगल में सुरक्षा की दृष्टि से नूराबाद पुलिस ने सक्रिय भूमिका निभाई। दंगल का आयोजन शांतिपूर्ण तरीके से हुआ। दंगल में आखरी कुश्ती ग्वालियर के भारत सिंह एवं मुरैना के अजमेर सिंह पहलवानों के बीच हुई। दोनों ही पहलवानों ने अपने-अपने दाव-पैंच अजमाकर कुश्ती जीतने का प्रयास किया लेकिन काफी देर तक कुश्ती होती रही।

और समय बीतने के बाद दंगल में रैफरी द्वारा कुश्ती को बराबरी पर समाप्त कर दो पहलवानों को विजेता घोषित कर इनाम की 11 हजार रु. की राशि में 5500-5500 की राशि भेंट की गई।

Updated : 2016-03-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top