Home > Archived > फसलों पर मंडरा रहा बादलों का संकट

फसलों पर मंडरा रहा बादलों का संकट

आरक्षित सीटों पर नि:शुल्क प्रवेश की प्रक्रिया

अशोकनगर | अशासकीय मान्यता प्राप्त प्राइवेट स्कूल 25 प्रतिशत सीटों पर सीधे आवेदन प्राप्त नहीं करेंगे, बल्कि उक्त नि:शुल्क 25 प्रतिशत सीटों पर ऑन लाइन आवेदन प्राप्त होंगे, जिनके आधार पर प्राइवेट स्कूलों की आरक्षित सीटों पर नि:शुल्क प्रवेश की प्रक्रिया की जाएगी।

ऑनलाइन करने हेतु साफ्टवेयर तैयार करने की प्रक्रिया प्रचलित हैं। इस संबंध में संयुक्त कलेक्टर और डीपीसी एके चांदेल ने बताया कि अशासकीय मान्यता प्राप्त प्राइवेट स्कूल अभी 25 प्रतिशत आरक्षित सीटों पर आगामी आदेश तक कोई भी प्रवेश नहीं लेंगे। मान्यता प्राप्त प्राइवेट स्कूलों को नि:शुल्क सीटों पर प्रवेश संबंधी अलग से निर्देश दिये जाएंगे। उन्होंने जिले के सभी प्राइवेट संचालकों को निर्देशित किया जाता है कि वे आगामी आदेश तक अपने विद्यालय में 25 प्रतिशत सीटों को रिक्त रखें।

चैक से संबंधित प्रमाण पत्र भेजने के निर्देश
अशोकनगर। जिले के समस्त आहरण एवं संवितरण अधिकारियों से कोषालय द्वारा प्रेषित असफल ई-भुगतान के बैंकर्स चैक के हितग्राही के बैंक खातों में जमा करने संबंधी प्रमाणीकरण चाहे गए हैं। तत्संबंधी प्रमाण पत्र निर्धारित प्रपत्र एक एवं दो जिला कोषालय में 15 मार्च तक अनिवार्य रूप से भेजने के निर्देश समस्त आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को दिए गए हैं।

Updated : 2016-03-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top