Latest News
Home > Archived > बोगी में नहीं चले पंखे यात्रियों ने किया हंगामा

बोगी में नहीं चले पंखे यात्रियों ने किया हंगामा

ग्वालियर। हीराकुंड एक्सप्रेस में गुरुवार को एक बोगी में पंखा नहीं चलने पर यात्रियों ने हंगामा कर दिया। गुरुवार को प्लेटफॉर्म नम्बर-1 पर करीब पांच बजे जब ट्रेन रुकी तो इस दौरान पंखे नहीं चला। इस पर यात्रियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। यात्रियों का आरोप था कि एक एस 10 बोगी छोड़कर सभी बोगियों में पंखे चल रहे हैं। यात्रियों ने कई बार शिकायत की। बावजूद इसके पंखे चालू नहीं किए गए। जितनी देर ट्रेन स्टेशन पर रुकी रही। उस दौरान कोई भी इलेक्ट्रीशियन पंखे ठीक करने नहीं पहुंचा और टे्रन अगले स्टेशन के लिए रवाना हो गई।


आज से दोपहर में विलम्ब से चलेंगी गाडिय़ां
बिड़ला नगर स्टेशन से रायरू तक रेल ट्रेक पर 11 मार्च शुक्रवार से बेलेसिंक क्लीनिंग मशीन दोपहर में चलाई जाएगी, जिसके चलते दोपहर में लगभग 2 से 4 घण्टे तक ट्रेनें देरी से चलेंगी, जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

महिला कोच में यात्रा करना महंगा पड़ा
गुरुवार को दिल्ली की ओर जाने वाली रेलगाड़ी के महिला कोच में यात्रा करना एक पुरुष यात्री को उस समय महंगा पड़ गया, जब रेलवे सुरक्षा बल ने उस पर रेल अधिनियम की धारा के तहत जुर्माना वसूल कर लिया। वहीं दो यात्रियों से गंदगी फैलाने और एक यात्री से धूम्रपान करने पर दो-दो सौ रुपए का जुर्माना वसूला गया ।

Updated : 2016-03-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top