Home > Archived > रामेन्द्र अपहरण काण्ड-पुलिस ने बनाए बदमाशों के स्केच

रामेन्द्र अपहरण काण्ड-पुलिस ने बनाए बदमाशों के स्केच

रामेन्द्र के आने के बाद अब आरोपियों को पकडऩे की चुनौती

ग्वालियर। रामेन्द्र गुर्जर का अपहरण करने वाले बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। कार और ऑटो चालक द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस ने बदमाशों के स्केच तैयार किए हैं। पुलिस का दावा है कि बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।
देहली पब्लिक अकादमी स्कूल से रामेन्द्र गुर्जर का अपहरण करने के लिए बदमाशों ने जो ऑटो और कार का इस्तेमाल किया था उन वाहनों के चालकों से पुलिस ने सघनता से पूछताछ की है। पुलिस ने कार चालक दिनेश परिहार और ऑटो चालक से बदमाशों के हुलिए पूछे और उसी आधार पर उनके स्केच तैयार किए हैं। पुलिस को उम्मीद है कि स्केच से बदमाशों को पकडऩे में काफी मदद मिलेगी। सूत्र बतातें हंै कि जो बदमाश रामेन्द्र को स्कूल से ले गया है वह करीब का ही है इसलिए रामेन्द्र उसके साथ स्कूल से बिना नानुकुर के आ गया था। रास्ते में रामेन्द्र ने रोना शुरू कर दिया जिससे घबराकर बदमाश ने वाहन को बदलकर पहले से तैयार खड़ी कार मे ंउसको बैठाया और अपने साथ ले गए। रामेन््रद्र का अपरहण करने वाले बदमाशों का हुलिया का पता चलते ही पुलिस का ध्यान अब उन बदमाशों पर लग गया है जो क्षेत्र में देखे जाते हंै। स्केच के आधर पर बदमाशों की तलाश में टीमे जुट गई हंै। पुलिस अधीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि दो बदमाशों के स्केच बनाए गए हैं जिसके आधार पर बदमाशों को तलाश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अपहरण करने वाले बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।
रामेन्द्र को देखने घर पहुंचे रिश्तेदार
रामेन्द्र के घर लौट आने पर जैसे-जैसे रिश्तेदारों को पता चल रहा है वह उसे देखने के लिए आ रहे हैं। रामेन्द्र को देखने सारा दिन लोग उसके घर आते रहे और उसके कुशल पूर्वक घर आने पर दुआएं दीं। रामेन्द्र अब सामान्य है और घर पर बहनों के साथ खेल रहा है। रिश्तेदार से लेकर परिजनों का कहना है कि पुलिस के प्रयास से बच्चा आ गया अब पुलिस का काम बदमाशों को पकडऩा है।

Updated : 9 Feb 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top