Home > Archived > पुलिस ने किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश

पुलिस ने किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश

पत्नी से अवैध संबंधों के चलते की थी बड़े भाई की हत्या, स्वयं की पुत्री से भी थे मृतक के संबंध

मुंगावली। शुक्रवार को पुलिस ने छह माह पूर्व ढड़़ैर में हुये अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया। जिसमें जो सामने आया वह वास्तव में इंसानियत, भाईचारे एवं सबंधों को तारतार करने वाला प्रतीत होता है। क्योंकि इस हत्या के आरोप में गिरफ्तार किये गये मृतक तुलाराम पुत्र इमरत निवासी ढड़ैर हाल निवासी मुंगावली उम्र 35 वर्ष के भाई कृपाल सिह लोधी पुत्र इमरत ने बताया कि मृतक उसकी पत्नि को परेशान करता था एवं उसके अवैध सबंध थे इसके अलावा मृतक के सबंध स्वयं की पुत्री से भी थे इसके चलते काफी परेशान होने के बाद निर्णय लिया कि उसको जान से खत्म करना है। इसके लिये उसने गांव के ही मुन्ना कुशवाह को 25 एवं गरेठी निवासी नेतू पण्डि़त पुत्र ओमप्रकाश पण्डि़त को 15 हजार रूपये में तुलाराम कि हत्या कि सुपारी दी। और तीनों ने मिलकर उसकी कुल्हाडी से काट कर हत्या कर दी।
सोते में कुल्हाड़ी से की हत्या
इस हत्या के मामले में बताते हुये नेतू पण्डि़त ने बताया कि घटना के दिन रात में पहले हम लोगों ने पार्टी कि उसके बाद रात को मृतक के घर गये और लगभग साढ़ बार एक बजे के असापास उसको काट दिया जिसमें सबसे पहले हमला मृतक के छोटे भाई कृपाल ने किया उसके बाद इसकी लाश को बोरे में भरकर आटो से बहादुरपुर रोड पर फोक दिया और कुल्हाडी को नदी में फेंक दिया।
पुलिस के लिए थी चुनौती
जब जहां एक ओर अधिकारी स्वतंत्रता दिवस मनाने कि तैयार कर रहे थे वहीं 13 अगस्त के दिन अचानक बोरे में मिली लाश ने पुलिस का चैन छींन लिया था और इस चुनौती को स्वीकार करते हुये थाना प्रभारी केजी तिवारी ने मोर्चा संभाला इस बारे में बताते हुये थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी बड़े ही शातिर है और यह हत्या करने के बाद काफी दूर भाग गये थे जिन तक पहुंचने में बड़ी ही मेहनत करना पडी और इस कार्रवाही में मुख्य भूमिका एसआई फेमिदा खान,एसआई सत्यप्रकाश वर्मा,प्रधान आरक्षक अमर सिंह धाकड एवं बनवारी सेन की मुख्य भूमिका रही।

Updated : 6 Feb 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top