Latest News
Home > Archived > भाजपा नेता से हवलदार ने पैर छूकर मांगी माफी

भाजपा नेता से हवलदार ने पैर छूकर मांगी माफी

थाने में हवलदार ने छुए पैर, मांगी माफी

ग्वालियर। पुलिस थाने पर प्रदर्शन करने पहुंचे भाजपा नेताओं से घबराकर हवलदार को पैर छूकर माफी मांगनी पड़ी। बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते पकड़े गए नेता का यातायात के जवानों से विवाद हो जाने पर गाड़ी को थाने भेज दिया गया था।
शाम के समय भाजपा अजा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ओमप्रकाश धनौत और राजेश खटीक पड़ाव चौराहे पर बिना हेलमेट गाड़ी चलाने पर यातायात पुलिस ने उन्हें पकड़कर चालान करने की बात कही। इस बात को लेकर भाजपा नेता श्री धनौत और यातायात पुलिस कर्मियों के बीच विवाद हो गया। बताया गया है कि श्री धनौत और पुलिस कर्मी में झूमा-झटकी तक हो गई। भाजपा नेता चालान देने को कतईं तैयार नहीं थे, जबकि पुलिस चालान काटने पर अड़ी रही। हंगामा होने पर गाड़ी को पड़ाव थाने भेज दिया गया। राजेश खटीक ने अपने साथियों को थाने पर बुलाकर प्रदर्शन करना श्ुारू कर दिया। थाने पर हंगामा होने पर हवलदार गंगाचरण ने प्रदर्शन करने वालों को समझाकर शांत कराने का प्रयास किया ,लेकिन वह नहीं माने। हवलदार ने नारेबाजी कर रहे नेताओ से कह दिया कि मैं माफी मांग लेता हूं।
बताया गया है कि हवलदार ने नेाताओं से पैर छूकर माफी मांगी, तब कहीं जाकर हंगामा शांत हुआ। इस संबंध में डीएसपी महेन्द्र छारी का कहना है कि गाड़ी का चालान करने के बाद ही उसे छोड़ा गया है, जबकि थाना प्रभारी सोमसिंह रघुवंशी का कहना है कि हमारे हवलदार को उस मामले से कोई लेना-देना नहीं था ।बावजूद इसके उसने माफी मांग ली। पुलिस हेलमेट पहनने के लिए जागरुकता अभियान चला रही है। बावजूद इसके नेता हेलमेट नहीं पहने पर यातायात कर्मियों से चैकिंग के दौरान उलझ जाते हैं।

Updated : 2016-02-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top