Home > Archived > रेत से भरा ट्रैक्टर छोडऩे आरक्षक ने मांगी रिश्वत

रेत से भरा ट्रैक्टर छोडऩे आरक्षक ने मांगी रिश्वत

सोशल साइट्स पर वायरल हुआ ऑडियो

शिवपुरी। बदरवास थाने में पदस्थ एक आरक्षक शाहिद खान और अवैध रेत का परिवहन कर रहे ट्रैक्टर चालक के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो आज सोशल साइट्स व्हाट्सएप पर बायरल हो गया है जिसमें थाने का आरक्षक ट्रैक्टर चालक से ट्रैक्टर छोडऩे के एवज में रिश्वत की राशि की सौदेबाजी की चर्चा करते हुए सुनाई दे रहा है। ऑडियो में कितनी सच्चाई है यह जांच का विषय हैं।
जानकारी के अनुसार ट्रेक्टर चालक अरविन्द सिंह निवासी सढ़ थाना बदरवास बीती रात्रि आठ बजे बदरवास कस्बे से एक कि.मी. दूर ग्राम सढ़ के रास्ते से अवैध रेत लेकर जा रहा था जहां एक आरक्षक शाहिद खान ने उसे रोक लिया और ट्रैक्टर को पकड़ लिया। इस दौरान अरविन्द ने अपने परिचित को फोन लगाकर ट्रैक्टर छुड़वाने की सिफारिश के लिए कहा तो उक्त युवक ने अरविन्द को सलाह दी कि वह उसकी रिकॉडिंग कर ले। इतना सुनते ही अरविन्द ने दोनों के बीच हुई बातचीत को अपने मोबाइल फोन में आवाज रिकार्ड कर ली जिसमें आरक्षक ट्रैक्टर छोडऩे के लिए पहले पांच हजार रुपए मांग रहा है इसके बाद मामला तीन हजार रुपए पर पहुंचता है, लेकिन अरविन्द रुपए देने से इन्कार करता है तो आरक्षक की ओर से उसका मोबाइल उसे देने को कहा जाता है।
इनका कहना है
मामला पुलिस अधीक्षक साहब के संज्ञान में है। वह अगर जांच के आदेश देते हैं तो इस मामले में जांच होगी। जहां तक मेरी बात है तो मुझे मामला कुछ समझ में नहीं आया है।
रामअवतार सिंह भदौरिया
थाना प्रभारी बदरवास

Updated : 4 Feb 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top