Latest News
Home > Archived > भाजपा के आधार स्तंभों की वार्डों में तलाश

भाजपा के आधार स्तंभों की वार्डों में तलाश

ग्वालियर। खून पसीना बहाकर जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी को खड़ा करने वाले पार्टी के 70 वर्ष से अधिक उम्र के कार्यकर्ताओं की तलाश ग्वालियर जिले के विभिन्न वार्डों और ग्रामों में की जा रही है। पार्टी ऐसे वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का अमृत महोत्सव आयोजित करेगी।

उल्लेखनीय है कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और स्व. कुशाभाऊ ठाकरे के अमृत महोत्सव कार्यक्रमों के बाद पार्टी ने विचार किया है कि ग्वालियर जिले के प्रत्येक ऐसे कार्यकर्ता का अमृत महोत्सव आयोजित कर सम्मानित किया जाएगा, जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में भी पार्टी के लिए काम कर पार्टी को खड़ा किया है। पार्टी का विचार है कि ऐसे कार्यकर्ताओं का पार्टी सम्मान समारोह आयोजित करे। इस आयोजन में इन वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के परिजन भी शामिल रहेंगे। कार्यक्रम आगामी 6 फरवरी को आयोजित किया जाना है। इस कार्यक्रम की तैयारियां पार्टी ने आरंभ कर दी हैं।

मण्डलों को सौंपी जिम्मेदारी
पार्टी के ज्येष्ठ एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को खोजकर उनकी सूची तैयार करने तथा व्यवस्थित रूप से उन्हें अमृत महोत्सव कार्यक्रम में शामिल कराने की जिम्मेदारी पार्टी नेतृत्व ने मण्डलों को सौंपी है। मण्डल अध्यक्ष अपने क्षेत्र के विभिन्न वार्डों से उन पुराने कार्यकर्ताओं को भी खोजेंगे, जिन्होंने लम्बे समय तक पार्टी के लिए काम किया है लेकिन वर्तमान में वह पार्टी में सक्रिय नहीं हैं। चूंकि मण्डलों में अभी तक कार्यकारिणी की घोषणा नहीं हो सकी है तथा कार्यक्रम की तिथि भी दूर होने के कारण वरिष्ठ एवं ज्येष्ठ कार्यकर्ताओं की सूची का काम अभी तक जोर नहीं पकड़ सका है।

इनका कहना है

'पार्टी के 70 वर्ष से अधिक उम्र के ज्येष्ठ कार्यकर्ताओं के अमृत महोत्सव की तैयारियां जारी हैं। इस तरह के ज्येष्ठ कार्यकर्ताओं की सूची बनाने की जिम्मेदारी मण्डलों को सौंपी गई है।'
देवेश शर्मा
जिलाध्यक्ष भाजपा

Updated : 2016-02-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top